इंदौर में IPL पर ऑनलाइन सट्टा लगाते दो लड़कियों समेत पांच गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 07:54 PM IST
  • आईपीएल पर मध्य प्रदेश के इंदौर में सट्टा लगाते हुए दो युवती और तीन युवकों को इंदौर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. पांचों एक किराए के मकान में आईपीएल पर ऑनलाइन सट्टा लगा रहे थे.
इंदौर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आईपीएल पर सट्टा चल रहीं दो युवतियों और तीन युवकों को गिरफ्तार किया।

इंदौर. इंदौर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आईपीएल का सट्टा चल रहीं दो युवतियों और तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक क्राइम ब्रांच की टीम ने निपानिया क्षेत्र के पिनेकल ड्रीम्स में किराए के फ्लैट में दबिश दी थी. जहां उन्हें तीन युवतियां और दो युवक आईपीएल पर सट्टा चला रहे थे.

क्राइम ब्रांच को उनके पास से 6 मोबाइल, एक लैपटॉप, एक एलईडी, 2 बॉटल रेड वाइन सहित 10 लाख से अधिक रूपए के हिसाब-किताब के रजिस्टर बरामद हुए. वहीं, पुलिस को उनके पास से करीब 9,500 रुपये की नकदी बरामद हुए. वहीं, सट्टे में आरोपियों के नाम सौरभ, जितेंद्र, गौरा, प्ररेणा और रवि हैं. ये सभी पिनेकल ड्रीम्स के ब्लॉक एटी 1 में सट्टा लगाते पकड़े गए.

इंदौर: मध्यप्रदेश में डीआरआई की बड़ी कार्रवाई, 1 क्विंटल 733 किलो गांजा हुआ जब्त

बता दें, आरोपी फोन कॉल के माध्यम से सनराईजर्स हैदराबाद व किंग्स 11 पंजाब के बीच खेले जा रहे मैच में सट्टा लगा रहे थे. वह ऑनलाइन ग्राहकों से सट्टे के लिए पैसे ले रहे थे और मैच पर आधार पर भाव तय कर रहे थे. इस अवैध धंधे को लेकर पुलिस ने फोरन सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया.आरोपियों ने बताया कि वह किराये के मकान में सट्टे का काम कर रहे थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें