इंदौर: हफ्ता वसूली के पैसे देने से किया इनकार तो ड्राइवर संग की मारपीट

Deepakshi Sharma, Last updated: Tue, 7th Sep 2021, 12:43 PM IST
  • इंदौर में अपराध की घटना लगातार बढ़ती जा रही है. पान का ठेला चलाने वाले और एक युवक की हत्या करने की घटना के बाद अब एक और वारदात घटी है. विजय नगर थाना क्षेत्र में पहले तो एक गुंडे ने बस रोकी और फिर हफ्ता नहीं देने पर बस ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी.
हफ्ता वसूली का पैसा नहीं देने पर आरोपी ने की ड्राइवर की पिटाई

इंदौर. इंदौर में आजकल लगातार खतरनाक अपराध को अंजाम दिया जा रहा हैं. जहां कल सिगरेट का पैसा मांगने पर बदमाशों ने पान का ठेला चलाने वाले की हत्या कर दी. वही, सोमवार देर रात रेडियो कालोनी के तारघर के पास मौजूद ओटले पर अपने दोस्तों के साथ बैठे एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. जहां पर ये घटना घटी वो जगह पश्चिम एसपी के बंगले से 300 मीटर दूर है. अब एक और घटना सामने आई है जिसमें विजय नगर थाना क्षेत्र में गुंडे ने पहले तो बस रोकी और फिर ड्राइवर के साथ जमकर मारपीट की. इतना ही नहीं बस का कांच फोड़कर फरार भी हो गया. फिलहाल अपराधी के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है.

पुलिस की माने तो फरियादी सतीश ने बताया कि वह रेडिसन चौराहे से रविवार को रात के करीब 8:00 बजे बस लेकर जा रहा था. उसी वक्त आरोप सचिन ने बस रोकी और कहा कि यदि इस रास्ते पर बस चलानी है तो हर हफ्ते 500 रुपये देने होंगे. जब सतीश शर्मा ने सचिन का विरोध किया तो वो मारपीट करने पर उतर आया.

दहेज के लिए पत्नी को करता था प्रताड़ित, पत्नी ने की आत्महत्या, कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा

सिगरेट का पैसा मांगने पर की दर्दनाक हत्या

इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र में नशे में चूर दो बादमाशों से जब पान की दुकान चलाने वाले ने पैसे मांगे तो उसकी लोहे के रॉड से पिटाई कर डाली. अपने बेटे को बचाने के लिए मां बदमाशों से भीड़ गई और वहां मौजूद भीड़ बस उस घटना का वीडियो अपने फोन में बनाती रह गई. उस गरीब इंसान को बचाने के लिए कोई भी आगे नहीं आया. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वही, दूसरे की तलाश फिलहाल जारी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें