इंदौर में बदमाश बेखौफ, बाइक सवार बदमाशों ने ट्रक चालक को चाकू मारकर लूटा

Somya Sri, Last updated: Fri, 27th Aug 2021, 4:52 PM IST
  • गुरुवार देर रात पौने दो बजे के करीब पांच बाइक पर सवार दस की संख्या में बदमाशों ने नायता मुंडला के पास बायपास पर ट्रक चालक प्रदीप सिंह कुशवाहा को चाकू मारकर लूट लिया.
इंदौर में बदमाश बेखौफ, बाइक सवार बदमाशों ने ट्रक चालक को चाकू मारकर लूटा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर: गुरुवार देर रात पौने दो बजे के करीब पाँच बाइक पर सवार दस की संख्या में बदमाशों ने इंदौर के नायता मुंडला के पास बायपास पर ट्रक चालक प्रदीप सिंह कुशवाहा को चाकू मारकर लूट लिया. मालूम हो कि गुरुवार को ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को अपराधियों पर नकल कसने के सख्त निर्देश दिए थे.

दरअसल, तेजाजी नगर थाना पुलिस के अनुसार घटना देर रात करीब पौने दो बजे नायता मुंडला में हुई है. इदरिस नगर (मूसाखेड़ी) के रहने वाले प्रदीप कुशवाहा बायपास पर बनी अग्रवाल पार्किंग में अपना ट्रक खड़ा करके घर जा रहे थे. बायपास पर पांच बाइक से 10 की संख्या में आए बदमशो ने प्रदीप को घेर लिया. पहले बदमाशों ने प्रदीप से मोबाइल और पास पड़े करीब नौ हजार रुपये छीन लिए. फिर उनपर चाकू से हमला कर दिया.

सर्राफा बाजार 27 अगस्त का भाव: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में चांदी सस्ता, सोना हुआ महंगा

पीड़ित प्रदीप सिंह कुशवाहा के साथी अनिल ने बताया की बदमाशों ने मोबाईल और पैसा छीनने के बाद प्रदीप की जांघ और पीठ पर चाकू मारे हैं. घायल अवस्था में ही प्रदीप लड़खड़ाते हुए वापस पार्किंग में पहुंचा और वहाँ लोगों से मदद मांगी. जिसके बाद एक राहगीर ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी और फिर 108 नंबर पर फोन करते हुए एम्बुलेंस को सूचना दी. जिसके बाद एम्बुलेंस की मदद से प्रदीप अस्पताल पहुंचा. पुलिस भी देर रात बयान लेने पहुंच गई थी. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें