इंदौर में जमीन विवाद का घमासान, दो भाईयों को मौत के घाट उतारा, घटना में मां घायल

Smart News Team, Last updated: Fri, 4th Jun 2021, 6:16 PM IST
  • इंदौर में जमीन के विवाद में 20 लोगों ने घर को घेरकर दो भाईयो का हत्या कर मां पर किया हमला.
इंदौर में दो भाईयों की हत्या मां घायल

इंदौर में जमीन विवाद के चक्कर में दो भाईयों की हत्या कर दी गई. वहीं घटना के दौरान मृतकों की मां पर भी हमला . इंदौर के चंदन नगर में जमीन का विवाद बना दो पक्षों के बीच फसाद की वजह. घटना सुबह की है जब 20 लोगों के साथ मिलकर आरोपी ने  जमीन की वजह से गरीब नवाज कॉलोनी में एक घर पर हमला कर दिया. इस हमले में नमीन और छोटू नामक दो भाईयों की हत्या कर दी गई.  

इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस सिथिति का जायजा लेने घटनास्थल पर पहुंच गई. जानकारी के हिसाब से यह हमला सुबह 5 बज् की गई. हमले में मृतकों की मां खुर्शीद बी जिनकी उम्र 70 साल है गंभीर रूप से घायल हो गई. 

बच्ची को जन्में कुछ घंटे नहीं हुए मां ने झाड़ियों में फेंका, ऐसे मिली नई जिंदगी

घटना से आसपास के लोगों में भी खौफ का माहौल पैदा हो गया है. मामले में पुलिस पड़ोसियों से भी पूछताछ कर रही है. गुरूवार को दोनों पक्षों में जमीन को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. लेकिन फिर भी कुछ बात नहीं बनी और दोनों भाईयों को अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ा. 

इंदौर में होलसेल व्यापारियों को लॉकडाउन से छूट, 4 घंटे खुलेगा थोक कपड़ा मार्केट

कथित आरोपी पुलिस के गिरफ्त से फरार है. आरोपी के बारे में बताया जा रहा है कि वह पहले से भी कई अपराध कर चुका है. दोनों पक्ष एक-दूसरे के आसपास ही रहते थे. अपराधी हर दिन किसी ना किसी बात को लेकर मोहल्ले में विवाद करता रहता था. पुलिस ने पास के बस स्टैंड तीन ईमली से कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है और मामले में पूछताछ की जा रही है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें