खूनी बने घर की नौकरानी से मालिक के अवैध संबंध, हवस का लालच देकर जंगल बुलाया फिर…

Smart News Team, Last updated: Mon, 4th Oct 2021, 3:18 PM IST
  • इंदौर में घर की नौकरानी से अवैध संबंध बनाना एक टायर कारोबारी को बेहद भारी पड़ गया. नौकरानी और उसके पति ने कारोबारी की हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.
प्रतिकात्मक फोटो

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर से एक खौफनाक मामला सामने आया है जहां घर की नौकरानी से अवैध संबंधों के चलते एक कारोबारी की हत्या कर दी गई. इस वारदात को अंजाम भी उसी नौकरानी और उसके पति ने दिया. आरोपियों ने पहले कारोबारी को मिलने बुलाया फिर सुनसान जगह पर उसका कत्ल कर लिया. शव को रस्सी से बांधकर एक खाई में फेंक दिया. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, मामला इंदौर के कैलाशपुर बंगाली कालोनी का है जहां 53 वर्षीय टायर व्यापारी अशोक कुमार अपने परिवार के साथ रहते हैं. कुछ सालों पहले उनकी दुकान पर काम करने वाले नौकर राजकुमार की पत्नी कारोबारी के घर का काम करती थी. घर पर कारोबारी की नौकरानी के साथ नजदीकि बढ़ गईं और दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनने लगे. इसी बीच राजकुमार ने दुकान से काम छोड़ दिया और पत्नी को लेकर दूसरे शहर चला गया. हालांकि, कारोबारी और राजकुमार की पत्नी फोन पर एक दूसरे के साथ टच में रहे.

इंदौर ZOO ने मनाया वन्यजीव सप्ताह, 99 शहरवासियों ने साइकिल से किया चिड़ियाघर का भ्रमण

लॉकडाउन के बाद जब राजकुमार काम की तलाश में वापस इंदौर लौटा तो टायर कारोबारी ने महिला के साथ संबंध बनाने की मांग फिर रख दी. धीरे-धीरे वह संबंध बनाने का दबाव देने लगा. जब राजकुमार को इस बात की भनक लगी तो उसने अपनी पत्नी के साथ कारोबारी अशोक रास्ते से हटाने की सोची. अशोक को किसी तरह लालच में फंसाकर दोनों ने जंगल में बुलाया और हत्या कर लाश फेंक दी.

इंदौर एएसपी राजेश रघुवंशी के मुताबिक, सोमवार सुबह ग्रामीणों ने जंगल में एक शव होने की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की तो उसकी पहचान कारोबारी अशोक वर्मा के रूप में की गई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और सीसीटीवी और मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों पति-पत्नी को पकड़ लिया. पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें