इंदौर: अपराधियों ने दिनदहाड़े शराब ठेकेदार को मारी गोली, हालत नाजुक

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Jul 2021, 11:54 AM IST
  • इंदौर में कुछ गुंडों ने शराब ठेकेदार अर्जुन ठाकुर पर दिनदहाड़े गोली चला दी. अर्जुन को राजश्री अपोलो अस्पताल में एडमिट किया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर है. इस घटना के बाद अर्जुन के समर्थकों ने सिंडिकेट ऑफिस पर पत्थरबाजी की है.
शराब ठेकेदार पर सरेआम चली गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर. इंदौर के सत्यसांई चौराहा स्थित सिंडिकेट ऑफिस के सामने कुछ अपराधियों ने शराब ठेकेदार अर्जुन ठाकुर को सरेआम गोली मार दी. जिसके बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए. अर्जुन को गोली उसके पेट में लगी. घायल अर्जुन को राजश्री अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. इस घटना से गुस्साए अर्जुन पक्ष के लोगों ने सिंडिकेट के ऑफिस पर जमकर तोड़फोड़ की. जिस कारण बिल्डिंग के ऑफिस बंद कर दिए गए. साथ ही घटनास्थल और अस्पताल में पुलिस बल तैनात है. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

जानकारी के मुताबिक अर्जुन ठाकुर की एबी रोड स्थित रघुनाथ पेट्रोल पंप के सामने शराब की दुकान है. इस दुकान को पहले अर्जुन के पिता चलाते थे. लेकिन उनके निधन के बाद से अर्जुन इस दुकान को चला रहा है. इस दुकान को लेकर कई महीनों से शराब सिंडिकेट से संबंधित लोगों से विवाद चल रहा है. इस शराब दुकान की लोकेशन शहर की सबसे अच्छी लोकेशन पर है और यहाँ से रेवेन्यू भी सबसे ज्यादा मिलता है. इस कारण पिता की मृत्यु के बाद से ही दुकान को लेने के लिए विरोधी लोग अर्जुन पर दबाव बना रहे है. इसे लेकर दो दिन पहले भी विवाद हुआ था.

इंदौर में 20 जुलाई को बारिश का रेड अलर्ट, जानिए कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है. इस घटना को लेकर लोग अलग-अलग बातें बता रहा है. कुछ लोगों का कहना है कि घटना के दौरान कुछ कुख्यात गैंगस्टर भी घटनास्थल पर मौजूद थे. वहीं लोग यह भी कह रहे है कि तीन-चार फायर किए गए है. पूछताछ में पता चला है कि विवाद के मामले में समझौते के लिए अर्जुन को बुलाया गया था. इसी दौरान बात बिगड़ने पर अर्जुन पर गोली चला दी गई. हालांकि अभी तक विवाद की वजह साफ नहीं हो पाई है. पुलिस इस मामले में गैंगस्टर सतीश भाऊ, हेमू ठाकुर, चिंटू ठाकुर समेतअन्य की भूमिका की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें