दिल्ली के चोर गैंग ने किया इंदौर पुलिस की नाक में दम, कारों में से चुरा रहे ये महंगे पार्ट

Somya Sri, Last updated: Sun, 19th Sep 2021, 4:55 PM IST
  • इंदौर पुलिस के पास ऐसी कई शिकायतें पहुंच रही है. जिसमें लोग अपनी कार से महंगे पार्टस चोरी होने की बात बता रहें हैं. दिल्ली चोर गैंग इंदौर के इन पॉश कॉलोनियों के बाहर खड़ी कारों से एसीएम बॉक्स और महंगे पार्ट्स चोरी कर ले रहें हैं. शिकायत मिलने पर पुलिस कई जगहों पर छापेमारी कर रही है. 
दिल्ली के चोर गैंग ने किया इंदौर पुलिस की नाक में दम, कारों में से चुरा रहे ये महंगे पार्ट (प्रतिकात्मक फोटो)

इंदौर: इंदौर के पॉश कॉलोनियों में घरों के बाहर खड़ी कारों से महंगे पार्ट्स चोरी होने का मामला सामने आया है. इंदौर पुलिस के पास ऐसी कई शिकायतें पहुंच रही है. जिसमें लोग अपनी कार से महंगे पार्टस चोरी होने की बात बता रहें हैं. शिकायत मिलने पर पुलिस कई जगहों पर छापेमारी कर रही है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज का इस्तेमाल कर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है.

बताया जा रहा है कि दिल्ली चोर गैंग इंदौर के इन पॉश कॉलोनियों के बाहर खड़ी कारों से एसीएम बॉक्स और महंगे पार्ट्स चोरी कर ले रहें हैं. पुलिस इस गैंग को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. शिकायतकर्ता शुभांशु शर्मा ने बताया कि पिछले सप्ताह उनकी कार घर के बाहर खड़ी थी. रात करीब 1.30 से 1.55 के मध्य कार से बदमाश आए और बोनट खोल कर कार का ईसीएम बॉक्स चुरा कर ले गए. सुबह कार स्टार्ट न होने पर पता चला बदमाशों ने चोरी कर ली है. इसी तरह एमपी 09एसएल 0001 और एमजी 09सीपी 2682 नंबर की गाड़ियों से भी ईसीएम चोरी हुआ है.

भोपाल, इंदौर समेत एमपी के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

इसके बाद शुभांशु जब मामला लेकर लसूड़िया थाने गए तो पुलिस ने रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया और आवेदन लेकर खिसका दिया. हालांकि दो दिनों बाद पुलिस को भी पता चला कि इसी प्रकार कई कारों से ईसीएम चोरी हुए है. शुभांशु ने बताया कि ईसीएम एक अत्याधुनिक पार्ट्स है. इसे कार का ब्रेन बताया जाता है. बदमाशों इसे आसानी से चुरा ले जाते है और दाम भी अच्छे मिल जाते है. जानकारी के मुताबिक शुभांशु ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी सौंपे दिए है. फिलहाल पुलिस फुटेज को खंगाल रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें