इंदौर: गोवर्धन पूजा के लिए मथुरा जा रही श्रद्धालुओं की मिनी बस कंटेनर से टकराई, जिंदा जलने से तीन लोग की मौत

Haimendra Singh, Last updated: Fri, 5th Nov 2021, 1:50 PM IST
  • शुक्रवार को श्रद्धालुओं से भरी बस गोवर्धन पूजा के लिए इंदौर से मथुरा जा रही थी. रास्ते में टैंकर से टकराने पर बस में आग लग गई, जिससे बस में सवार तीन लोगों की जलकर मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए हैं.
गोवर्धन पूजा के लिए मथुरा जा रहे श्रद्धालुओं की बस कंटेनर से टकराई.( सांकेतेक फोटो)

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर से गोवर्धन पूजा के लिए मथुरा जा रहे श्रद्धालुओं का मिनी ट्रैवलर कंटेनर से टकरा गयी, जिससे बाद बस में आग लगने से 3 लोगों की जिंदा जल जाने से मौत हो गई. जबकि इस हादसे में चार लोगों घायल हो गए है जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया है. चश्मदीदों के अनुसार, हादसे के समय मिनी बस की गति तेज थी. सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. पुलिस हादसे का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

व्यापारिक नगरी इंदौर से गोवर्धन पूजा में शामिल होने के लिए कुछ लोग मथुरा जा रहे थे. बरखेडा के पास शुक्रवार की सुबह मिनी बस सड़क किनारे खड़े कंटेनर से जा टकराई. टक्कर के बाद ही बस में आग लग गई, जिसके कारण बस में सवार कुछ लोग आग की चपेट में आ गए, जिससे 3 लोगों को मौके पर ही मौत हो गई. मृतको की पहचान माधो 20 वर्ष, दुर्गा13 वर्ष और रोहित शर्मा 19 वर्ष के रुप में हुई है. पुलिस ने लोगों की मदद से चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका उपचार चल रहा था.

कुत्ते को दर्द में तड़पता देख कूदी गाय, सिरफिरे को पटककर बनाया ये हाल

पुलिस के अनुविभागीय अधिकारी मुनीष राजोरिया के मुताबिक, मिनी बस की रफ्तार तेज थी. पुलिस अधिकारियों ने तीन लोगों के मौत की पुष्टि की है. पुलिस बस में सवार अन्य लोगों से हादसे कारणों का पता लगाने की भी कोशिश कर रही है. साथ ही इस बात का भी ख्याल रखा जा रहा है. घायलों को बेहतर इलाज मिल सके.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें