इंदौर: कोचिंग संचालक की गंदी करतूत, जानकर रह जाएंगे दंग

Smart News Team, Last updated: 16/09/2020 11:24 PM IST
  • इंदौर. कोचिंग के नाम पर तमाम ठगी के मामलों में एक मामला ऐसा भी है, जिसे जानकार आपके होश उड़ जाएंगे. कोचिंग संचालक अपनी ही छात्रा को शादी के साझे में फंसा कर कई बार दुष्कर्म किया. कोचिंग संचालक ने युवती से 3 लाख 17 हजार रुपये भी ठगे.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

 इंदौर। इंदौर के कोचिंग संचालक को पुलिस ने उसकी गंदी हरकत के चलते गिरफ्तार कर लिया. कोचिंग संचालक द्वारा एक युवती को शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया जा रहा था, जिसके बाद युवती ने इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन करने के बाद कोचिंग संचालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आपको बता दें कि इंदौर के कोतवाली थाना क्षेत्र में सरस्वती एकेडमी के नाम से एक कोचिंग संचालित की जा रही है.

कोचिंग के संचालक द्वारा विगत 2 वर्षों से एक युवती का शारीरिक शोषण किया जा रहा था. इस दौरान कोचिंग संचालक द्वारा युवती का कई बार रेप भी किया गया. लोक लाज के डर के चलते युवती ने वर्षों तक इस बात को छुपाए रखा. मंगलवार को युवती के साथ दोबारा दुष्कर्म किया गया. इस बार युवती आत्मग्लानि से भर गई थी.

युवती ने इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए कोचिंग संचालक को गिरफ्तार कर लिया. कोचिंग संचालक से पुलिस ने कई घंटों तक पूछताछ की. इसके बाद कोचिंग संचालक को जेल भेज दिया गया. आपको बता दें कि बिहार से इंदौर एक युवती पढ़ाई करने के लिए आई हुई थी. इस दौरान उसने पास के ही सरस्वती एकेडमी कोचिंग में दाखिला लिया. जहां वह रोजाना पढ़ने जाया करती थी. इस दौरान कोचिंग संचालक द्वारा युवती को बहला फुसला लिया गया. इसके बाद संचालक द्वारा युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया गया.

जयपुर: दोस्त से मज़ाक करना पड़ा भारी, साथी को तीसरी मंजिल से फेंका नीचे

कोचिंग संचालक ने शादी के नाम पर युवती से 3 लाख 17 हजार रुपए भी ठगे. शादी किए जाने की लालच में युवती शारीरिक शोषण का शिकार होती रही. जब उसे कोचिंग संचालक इरादे ठीक नहीं लगे. तब उसने इस बात की शिकायत स्थानीय पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने कोचिंग संचालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें