इंदौर में डबल मर्डर: हैवान पति ने की पत्नी और बेटे की बेरहमी से हत्या

Indrajeet kumar, Last updated: Thu, 13th Jan 2022, 5:09 PM IST
  • इंदौर में दोहरी हत्या का मामला सामने आया है. बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक पति ने बेरहमी से अपनी पत्नी और बेटे की हत्या कर दी. आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.
प्रतीकात्मक फोटो

इंदौर. इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में डबल मर्डर का मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी और बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी की तलाश में जुट गई है. हत्यारे पति की पहचान कुलदीप कुमार के रूप में हुई है. इस घटना के बाद मोहल्ले में दहशत का माहौल है.

यह घटना इंदौर के गणेश धाम कॉलोनी की है जहां हत्यारे पति ने बेहद ही निर्मम तरीके से अपनी पत्नी और बच्चे को जान से मार डाला. महाराष्ट्र के अकोला का रहने वाला परिवार काम के सिलसिले में इंदौर आया था. मिली जानकारी के मुताबिक कुलदीप ने अपने 11 साल के बेटे आकाश की धारदार हथियार से गला रेत हत्या कर दी. बेटे की हत्या के बाद आरोपी ने अपनी पत्नी शरदा बाई की भी हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

Video: वर्दी गंदी होने पर भड़की महिला सिपाही, बीच सड़क युवक से साफ कराई, थप्पड़ मारा

इस घटना की जानकारी मकान मालिक ने पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब मामले की तहकीकात में जुटी तो पत्नी और बेटे का शव कमरे में पड़ा मिला. मौके पर ही एफएसएल की टीम भी पहुंची और दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक हत्यारा पति कुलदीप है. फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है. आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही हत्या के वजहों का पता चल पाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें