कार पर धूल गिरी तो बिना कपड़े पहने ही पड़ोसी को पीटने आ गए DSP, हुआ गजब तमाशा

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 27th Dec 2021, 8:04 PM IST
  • इंदौर में एक डीएसपी ने अपने पड़ोसी रिटायर्ड बैंककर्मी की जमकर पिटाई कर दी. बैंककर्मी अपने मकान में मरम्मत करा रहा था, इस दौरान मकान की धूल उड़कर डीएसपी की महंगी गाड़ी पर गिर रही थी, जिससे गुस्साए डीएसपी टॉवेल पहनकर ही बाहर आ गए और बैंककर्मी के साथ विवाद शुरू हो गया.
कार पर धूल गिरी तो बिना कपड़े पहने ही पड़ोसी को पीटने आ गए DSP, हुआ गजब तमाशा (फाइल फोटो)

इंदौर. शहर के कनाड़िया इलाके के लक्ष्य विहार कॉलोनी में एक रिटायर्ड बैंक कर्मी अपने मकान की मरम्मत करा रहा था. इस दौरान घर की धूल उड़कर पड़ोस में रहने वाले डीएसपी की गाड़ी पर गिरने लगी. महंगी गाड़ी पर धूल गिरना डीएसपी वेंदात शर्मा को इतना नगावर गुजरा कि टॉवेल पहनकर ही डीएसपी बाहर आकर रिटायर्ड बैंककर्मी संदीप विज से मारपीट करने लगा. काफी देर चले इस तमाशे में बैंककर्मी ने भागकर अपनी जान बचाई. इस मामले में डीएसपी ने बैंक कर्मी के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया.

बता दें कि डीएसपी वेदांत शर्मा उज्जैन में तैनात हैं और इंदौर में अपने परिवार के साथ रहते हैं. वहीं, रिटायर्ड बैंककर्मी अहमदाबाद में रहता है. वो इंदौर अपना मकान बनवाने आया था.

MP सरकार का फैसला- स्कूलों में ही लगेगी 15-18 साल के बच्चों को Corona Vaccine

मारपीट में खुल गई डीएसपी की टॉवेल

लक्ष्मी विहार कॉलोनी में लोकायुक्त डीएसपी वेदांत शर्मा के घर के बगल में रिटायर्ड बैंककर्मी संदीप विज अपने मकान की मरम्मत करा रहे थे. इस दौरान मकान की धूल उड़कर डीएसपी की महंगी गाड़ी पर उड़ने लगी. जिसको लेकर डीएसपी ने घर के बाहर आकर इसका विरोध किया और बातचीत होते-होते दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी. इस दौरान डीएसपी ने डंडे से बैककर्मी को मारना शुरू कर दिया और मारपीट में डीएसपी का टॉवेल तक खुल गया.

भागकर बचाई अपनी जान

मामला बढ़ने पर रिटायर्ड बैंककर्मी संदीप विज ने मौके से किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. इस दौरान विज को डीएसपी ने दौड़ाकर भी मारपीट की. इस मामले में संदीप विज ने बताया कि वो अहमदाबाद में रहते हैं और डीएसपी वेदांत शर्मा को कुछ परेशानी होने की जानकारी के बाद आया था. यहां उनसे माफई मांगने गए थे. इस दौरान डीएसपी ने मारपीट शुरू कर दी और डंडा लेकर मारने दौड़े. किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई.

उज्जैन महाकाल मंदिर में गर्भगृह के दर्शन के लिए घूसखोरी, दो कर्मचारी सस्पेंड

डीएसपी ने दर्ज करवाई रिपोर्ट

इस मामले में डीएसपी ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई. डीएसपी ने रिपोर्ट में लिखवाया कि पिछले 6 महीने से संदीप के घर में रिनोवेशन का काम चल रहा है और उनके घर से धूल उड़कर बाहर कार पर आती है. इस बात को लेकर वो विज को समझाने गए तो उसने मारपीट शुरू कर दी. पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें