इलाज के दौरान डॉक्टर ने महिला के साथ की अश्लील हरकतें

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 07:51 PM IST
  • महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी डॉक्टर महंत चोपड़ा को कोर्ट ने तीन दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया है. दरअसल, डॉक्टर पर 19 साल की महिला ने इलाज के दौरान छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था.
महिला से डॉक्टर ने छेड़छाड़ की कोर्ट ने रिमांड पर तीन दिन के लिए सौंपा

इंदौर: देश में लगातार रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाएं तो अब आम हो चुकी हैं. सख्त कानून के बावजूद भी इन घटनाओं में कोई कमी नहीं आ रही. हालिया मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का है. जब अपना इलाज करवाने गई महिला से डॉक्टर ने छेड़छाड़ की. इसकी शिकायत महिला ने पुलिस में कर दी. दरअसल, महिला डॉ. महंत चोपड़ा के पास अपना इलाज करवाने आई थी, यहां पर डॉक्टर ने युवती के साथ अश्लील हरकतें की. इसके लिए आरोपित डॉ. हेमंत चोपड़ा को सोमवार को कोर्ट के सामने पेश होना पड़ा.

इंदौर: कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी की बुजुर्ग महिला ने की किरकिरी

कोर्ट ने महंत चोपड़ा को एमआइजी पुलिस को रिमांड पर तीन दिन के लिए सौंपा है. एमआइजी थाना टीआई विजय सिसोदिया के मुताबिक डॉ. चोपड़ा ने जमानत याचिका दायर की थी. कोर्ट ने इस पर बहस सुनने के बाद आदेश सुरक्षित रख लिया था. डॉक्टर ने केस दर्ज होने के बाद दिल्ली, भोपाल और इंदौर से बार-बार फरार हो रहा था.

सोमवार को भी वह दिल्ली से कोर्ट में पेश होने आया था, यहां से पुलिस ने उसे रिमांड पर ले लिया. पुलिस ने बाताया कि 19 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया था कि वह डॉक्टर के क्लीनिक इलाज कराने पहुंची थी. उसके साथ उसकी सहेली भी थी. जांच के बहाने डॉ.चोपड़ा ने युवती के साथ अश्लील हरकत की. पुलिस ने आरोपित डॉक्टर के खिलाफ छेड़छाड़ व दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था. मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही डॉक्टर फरार था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें