इंदौर: किशोरी के सिर पर पहले पत्थर से किया वार, गिरी तो पत्थर से कूंच दिया सिर

Smart News Team, Last updated: 08/09/2020 11:37 AM IST
  • इंदौर. बच्चे को लेकर 12 साल का बच्चा सुनसान इलाके में पहुंचा इंदौर के लसूड़िया इलाके में सोमवार को हुई थी घटना पुलिस ने वीडियो फुटेज के जरिए सुलझा ली गुत्थी.
घटनास्तल 

इंदौर। इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में सोमवार को एक किशोरी की ईंट से सिर कुछ कर हत्या कर दी गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पड़ोस के बच्चे को हिरासत में लेकर पूछताछ की. इसके बाद घटना का खुलासा करते हुए बच्चे को बाल संरक्षण के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने छानबीन के बाद घटना का खुलासा किया.

खुलासे के दौरान कई चौंकाने वाले मामले सामने आए. डीआईजी ने घटना का खुलासा करते हुए कहा कि लसूड़िया थाना क्षेत्र के आईडीए मल्टी के पास रहने वाली कक्षा पांचवी की बच्ची को पड़ोस में रहने वाले कक्षा छठवीं क्लास के बच्चे ने ईंट से सिर कूच कर हत्या कर दी.

घटना को अंजाम देने के लिए पड़ोसी बच्चे ने सबसे पहले किशोरी को घर से बुलाया. इसके बाद करीब 100 मीटर दूर सड़क किनारे सुनसान जगह पर ले गया. इस दौरान दोनों के बीच में ऑनलाइन गेम को लेकर विवाद शुरू हो गया जहां किशोरी ने बच्चे को थप्पड़ जड़ दिया.

इसके बाद गुस्से में आकर बच्चे ने किशोरी के सिर पर एक बड़ा सा पत्थर दे मारा. जिससे बच्ची लहूलुहान होकर गिर पड़ी. इसके बाद बच्चे को कुछ सूझ नहीं रहा था. डर के मारे उसने दोबारा बच्ची के चेहरे पर दो बड़े पत्थर से वार किए जिससे उसका चेहरा विकृत हो गया. पहचान छिपाने के उद्देश्य से उसने चेहरे पर वार किया.

इसके बाद दो बड़े पत्थर से सिर को ढक कर वह घर आकर अपने आप को बाथरूम में बंद कर लिया. करीब 1 घंटे तक समझाने के बाद उसने दरवाजा खोला. इसके बाद पुलिस उसे और उसके परिजनों को अपने साथ थाने ले गई. जहां उसने एकांत में पूरी बात बताई. इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए किशोर के खिलाफ कार्रवाई की. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बच्चे को बाल संरक्षण गृह भेज दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें