इंदौर: पूर्व महापौर मोघे व पूर्व युवा मोर्चा अध्यक्ष गोलू शुक्ला कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: Mon, 7th Sep 2020, 8:55 AM IST
  • पूर्व महापौर और विधायक मालिनी गौड़ के भतीजे शुभेन्द्र भी कोरोना पॉजिटिव एबीवीपी की बैठक में शामिल हुए थे शुभेंद्र गौड़.
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर। इंदौर के पूर्व महापौर कृष्ण मुरारी मोघे रविवार को पॉजिटिव पाए गए. इसके अलावा युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष गोलू शुक्ला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई. साथ ही पूर्व महापौर और विधायक मालिनी गौड़ के भतीजे शुभेंद्र भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं जिसके चलते इन सभी के संपर्क में आए हुए लोगों में हड़कंप मच गया है.

इन सभी ने स्वास्थ्य विभाग के दिशा निर्देश पर खुद को आइसोलेट करते हुए होम क्वारंटाइन कर लिया है. संपर्क में आए हुए लोग भयभीत हैं. बता दें कि विगत तीन-चार दिनों पहले पूर्व महापौर कृष्ण मुरारी मोघे की तबीयत खराब होने लगी. इस दौरान उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण दिखने लगे जिसके बाद उन्होंने अपनी कोरोना की जाँच करवाई. यही हाल पूर्व महापौर और विधायक मालिनी गौड़ के भतीजे शुभेंद्र का भी रहा. उनको भी विगत 3 दिन पहले कोरोना के हल्के लक्षण दिखने लगे जिस पर उन्होंने कोरोना की जांच करवाई. रविवार को आई रिपोर्ट में दोनों ही पॉजिटिव पाए गए.

जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग सहित अन्य अधिकारियों को दी.स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन के दिशा निर्देश के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट करते हुए होम क्वॉरेंटाइन कर लिया. साथ ही उन्होंने अपने तमाम रिश्तेदारों व समर्थकों को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना दी.इस दौरान उन्होंने संपर्क में आए हुए लोगों से अपील की कि वह भी अपनी कोरोना की जांच करवा लें. इससे वह खुद को सुरक्षित रखते हुए देश और समाज को भी सुरक्षित रख सकेंगे. संपर्क में आने वाले सभी लोग सहमे हुए हैं.

शुभचिंतकों ने पूर्व महापौर के जल्द स्वस्थ होने की शुभकामना की दी है. वहीं युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष गोलू शुक्ला की रिपोर्ट रविवार को पॉजिटिव पाई गई इस दौरान गोलू शुक्ला ने अपने आप को आइसोलेट कर लिया.

हाल ही एबीवीपी की बैठक में शामिल हुए थे शुभेंद्र

विगत कुछ दिनों पहले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा एक बैठक आयोजित की गई थी, जिसमें पूर्व महापौर व वर्तमान विधायक के भतीजे शुभेन्द्र गौड़ भी शामिल हुए थे.केंद्रीय कार्य समिति की इस बैठक में राष्ट्रीय स्तर के भी कई पदाधिकारी शामिल हुए थे. इसके अलावा क्षेत्रीय स्तर के कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी शामिल हुए थे. बैठक में शामिल होने वाले कुछ कार्यकर्ताओं में भी कोरोना के लक्षण दिखे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें