दोस्तों ने घर में घुसकर कर कि दोस्त की हत्या, पार्टी के दौरान हो गया था विवाद

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 05:32 PM IST
  • इंदौर में कुछ दोस्तों के बीच एक छोटा-सा विवाद इतना बड़ा हो गया कि तीन दोस्तों ने घर में घुसकर अपने दोस्त की हत्या कर दी. इस हमले में पीड़ित के पिता और बहनों को भी गंभीर चोटें आईं हैं.
दोस्तों ने एक दोस्त कि हत्या की, बने जान के दुश्मन

इंदौर: दोस्तों में छोटी-मोटी लड़ाइयां तो अकसर हो जाती हैं. लेकिन कोई छोटा विवाद इतना बड़ा हो जाए कि दोस्त एक-दूसरे के जान के दुश्मन बन जाए, तो ऐसी खबरें सुनकर मन सिहर उठता है. हाल ही में एक ऐसा ही मामला इंदौर से सामने आया है. दरअसल, यहां पर 19 वर्षीय अभिषेक पुत्र गोकुल कर्मा की रविवार रात दोस्तों ने ही हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए थे, हालांकि, पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, दिन में सभी दोस्तों ने मिलकर पार्टी की थी, जिसमें किसी बात को लेकर विवाद हो गया था.

शिवराज सिंह ने कहा, 'इंदौर में नहीं होंगे IIFA अवार्ड्स'

इसी विवाद के कारण रात को अभिषेक पर उनके दोस्तों दिलीप, मोहित और शुभम ने हमला कर दिया. जिसमें अभिषेक की मौत हो गई. वहीं, हमले में बीच-बचाव करते हुए अभिषेक की दोनों बहनों को भी गंभीर चोटें आईं हैं. अभिषेक की मां रेखाबाई ने बताया कि रात करीब साढ़े नौ बजे अभिषेक अपने पिता गोकुल के साथ खाना खा रहा था. अभिषेक बेलदारी करता था और रात नौ बजे घर आया था. 11 वर्षीय बेटी पायल, 12 वर्षीय ज्योति और 14 वर्षीय बेटा दीपक भी खाना खा रहे थे. इसी दौरान दिलीप चाकू लेकर घर में घुस गया और पीछे से मोहित व शुभम डंडा लेकर आ गए. उन्होंने अंदर से दरवाजा की कुंडी लगाकर कमरे की लाइट बंद कर दी. आरोपितों ने अभिषेक पर चाकू और डंडे से हमला कर दिया.

वहीं, जब बीचबचाव में उनके पिता आए तो दिलीप ने उन पर डंडे से हमला कर दिया. इस हमले में अभिषेक के पिता के सिर में भी गंभीर चोट आई है. वहीं, हमले के दौरान दीपक दरवाजा खोलकर बाहर मदद मांगने आया तो आरोपी भाग निकले. अभिषेक भी घर से निकलकर कुछ दूर तक भागा और रास्ते में गिरकर बेहोश हो गया. वहीं, जब अभिषेक को अस्पताल ले जाया गया तो वहां पर उसकी मौत हो गई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें