इंदौर: महिला और 4 साल की बच्ची से चॉकलेट के बहाने दोस्ती, फिर किया यह काम

Smart News Team, Last updated: 17/09/2020 09:56 AM IST
  • इंदौर. आरोपी ने महिला से पति को छोड़कर खुद से शादी करने का बनाया दबाव. आरोपी ने महिला को दी धमकी कहा- शादी नहीं की तो बच्चे को मार दूंगा. बच्चे को बेचने के लिए अपहरण कर इंदौर से दिल्ली के रास्ते ले जा रहा था नेपाल
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर। क्राइम ब्रांच पुलिस ने बच्चों की तस्करी करने वाले एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर नागपुर पुलिस को सौंप दिया. शातिर अपराधी एक बच्चे को नेपाल बेचने की फिराक में था. घटना की जानकारी होने पर क्राइम ब्रांच पुलिस ने घेराबन्दी कर शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद मौके पर पहुंची नागपुर पुलिस को लिखित दस्तावेजों के साथ सौंप दिया. बता दें कि नागपुर से 4 साल के बच्ची का अपहरण कर फारुख खान नाम का शातिर अपराधी नेपाल बेचने ले जा रहा था. इस दौरान बच्ची का अपहरण कर इंदौर पहुंचा ही था कि इसकी सूचना क्राइम ब्रांच इंदौर को मिली. मोबाइल फोन सर्विलांस व मुखबिर की सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने घेराबंदी कर आरोपी फारुख खान को गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के अनुसार फारुख खान नागपुर के एक होटल में कारपेंटर का काम करता है. इस दौरान उसकी मुलाकात फुटपाथ पर रहने वाली एक महिला से हुई. जहां रोजाना वह महिला के संपर्क में आता रहा. इस दौरान फारूक ने उसकी बेटी को चॉकलेट दूध और बिस्किट देकर नज़दीकियां बढ़ाई . इसके बाद उसने महिला पर उसके पति को छोड़कर खुद से शादी के लिए दबाव बनाया. महिला द्वारा शादी करने से मना किए जाने के बाद आरोपी ने उसकी बेटी का अपहरण कर लिया. बच्ची के गायब होते ही महिला का शक 55 वर्षीय फारुख खान पर गया. जिसके बाद महिला ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

इंदौर: विधायक जीतू पटवारी ने बीजेपी पर लगाए कोरोना वायरस बाँटने के गंभीर आरोप

क्राइम ब्रांच ने सभी थानों को अलर्ट कर दिया. बच्ची को लेकर फारुख इंदौर के रास्ते नेपाल बेचने जा रहा था, जहां क्राइम ब्रांच की टीम ने फारुख को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद नागपुर पुलिस को सूचना देकर आरोपी को नागपुर पुलिस के हवाले कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें