इंदौर: सफेद चुहिया पिंकी को लेकर शुरू हुआ था किशोर-किशोरी के बीच विवाद

Smart News Team, Last updated: 08/09/2020 12:25 PM IST
  • पालतू चुहिया पिंकी को मारकर मारकर गड्ढे में दबाने का था आरोप सफेद चुहिया पिंकी से शुरू हुआ विवाद, फिर फायर गेम पर हुई बहस सफेद चुहिया पिंकी से बच्चे का था बेहद लगाव
मृतिका के पिता

इंदौर। इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक किशोर ने पड़ोस की किशोरी वेदिका की हत्या कर दी. यह हत्या उसके अपनी पालतू चुहिया को मारे जाने के शक में किया. दरअसल इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के आईडीए मल्टी के पास रहने वाली एक किशोरी की पड़ोस के ही एक किशोर ने हत्या कर दी. यह दोनों अच्छे दोस्त थे.दोनों साथ-साथ खेलते थे.

कुछ माह पहले कक्षा छठी में पढ़ने वाले किशोर की पालतू चुहिया पिंकी को किसी ने मार कर गड्ढे में दफना दिया. जिसके बाद उसके मन में वेदिका के प्रति नफरत पैदा हो गई. किशोर का मानना था कि वेदिका ने ही उसकी पालतू चुहिया पिंकी की हत्या की है. इसके बाद उसने हत्या को छिपाने के लिए उसे गड्ढे में दबा दिया. यह बात उसके मन में घर कर गई थी. जिससे उसका मानसिक दृष्टिकोण वेदिका के प्रति बदल गया.

किशोर का अपने पालतू चुहिया के प्रति बेहद लगाव था. उसने ही उस पालतू चुहिया का नाम पिंकी रखा हुआ था. सुबह शाम उसे खाना खिलाने से लेकर हमेशा उसके साथ खेलता था. इसके अलावा किशोर और वेदिका दोनों ऑनलाइन गेम भी खेला करते थे. जिसमें फ्री फायर नाम के गेम में आए दिन वेदिका किशोर को हरा देती थी.

इस बात का गुस्सा भी किशोर के अंदर था. धीरे-धीरे सभी बातों को मिलाकर उसके मन में वेदिका के प्रति नफरत बढ़ गई. सोमवार को किशोर ने वेदिका को घर के बाहर बुलाया इसके बाद दोनों में पालतू चुहिया पिंकी को लेकर विवाद शुरू हो गया. लाख सफाई देने के बाद भी किशोर वेदिका की बात से सहमत नहीं हुआ. इसके बाद वह उसे एक सुनसान जगह ले गया जहां दोनों के बीच झड़प शुरू हो गई.

इसके बाद वेदिका ने युवक को एक थप्पड़ मार दिया. थप्पड़ से गुस्साए किशोर ने ईट से सिर कुछ कर वेदिका की हत्या कर दी. इसके बाद लाश को पत्थर से ढक कर घर में आकर छिप गया. करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद किशोर घर से बाहर निकला. घटना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर किशोर को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

जिसके बाद किशोर ने पूरी घटना का खुलासा किया. यह पूरी जानकारी डीआइजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने अपने खुलासे के दौरान बताई. उन्होंने ही पूरी घटना का सिलसिलेवार खुलासा किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें