आधी रात में हुए युवती के अपहरण से सनसनी, पुलिस ने की जांच तो हुआ ये खुलासा

Smart News Team, Last updated: Sun, 21st Mar 2021, 4:56 PM IST
  • इंदौर के कनाड़िया थान क्षेत्र में मौर्या गार्डन के पास लिवइन में रह रही युवती के गुमशुदा होने से सनसनी फैल गई. हालांकि, जब उसकी तलाश में पुलिस वहां पहुंची तो युवती उन्हें अपने साथी के साथ नशे में धुत्त मिली.
आधी रात में हुए युवती के अपहरण से सनसनी, पुलिस ने की जांच तो हुआ ये खुलासा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर के कनाड़िया थान क्षेत्र में मौर्या गार्डन के पास स्थित एक बिल्डिंग में आधी रात को युवती के गुमशुदा होने से सनसनी फैल गई. युवती के गायब होने को लेकर उसकी सहेली ने भी शिकायत की, जिसपर लड़की के फ्लैट और पलासिया और क्राइम ब्रांच ने भी दबिश दी. हालांकि, पुलिस के पहुंचने के कुछ देर पहले ही लड़की वहां पहुंच गई. पुलिस के मुताबिक लड़की नशे में पूरी तरह से धुत्त थी और ऊटपटांग जवाब भी दे रही थी.

वहीं, जब पुलिस ने लड़की की साथी से पूछताछ की तो युवक ने बताया कि वह युवती के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहता है. दोनों ही साथ मिलकर रात में घूमने के लिए गए थे. ऐसे में पुलिस ने तुरंत ही युवती के जीजा जी और दीदी को खबर दी, साथ ही उन्हें भोपाल से बुलाकर युवती को उनके हवाले भी कर दिया. मामले के बारे में बात करते हुए कनाड़िया TI राजीव भदौरिया ने बताया कि मौर्या गार्डन के पास स्थित बिल्डिंग में समीर नामक युवक और भोपाल की एक युवती लिव इन में रहते हैं.

व्यापारियों ने उपज खरीदने से किया इंकार तो गुस्साए किसानों ने किया चक्काजाम

पुलिस ने मामले के बारे में बात करते हुए जानकारी दी कि दोनों ही शाम से गायब हो गए थे. जब दोनों ही रातभर वापस नहीं आए तो समीर के रूम पार्टनर ने युवती की सहेली को फोन करके मामले की जानकारी दी. वहीं, जानकारी मिलने पर सहेली ने समझा कि समीर ने युवती का अपहरण कर लिया है, जिसपर उसने मामले की सूचना पुलिस को दे दी. सूचना पर पलासिया पुलिस और क्राइम ब्रांच उनके फ्लैट पर पहुंची, लेकिन तब तक समीर और युवती पहुंच चुके थे.

प्रोफेसर पत्नी से पति ने की मारपीट, जबरदस्ती कराया गर्भपात

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें