इंदौर: कोविड-19 के उल्लंघन में दूल्हा व बैंड वाले पर मुकदमा दर्ज

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 03:39 PM IST
  • इंदौर. पुलिस द्वारा बैंड संचालक एवं बैंड की गाड़ी चलाने वाले चालक तथा दूल्हा नवीन करोसिया के खिलाफ उल्लंघन का मामला दर्ज किया है. यह सभी लोग गाइडलाइन का उल्लंघन कर रहे थे. पुलिस ने तत्काल और बैंड बाजा जप्त कर लिया.
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर| इंदौर में कोवेड़ उल्लंघन का करने में बैंड वालों से दूल्हे पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. पुलिस ने बताया कि यह सभी लोग गाइडलाइन का उल्लंघन कर रहे थे. जिस पर इनके खिलाफ कार्रवाई की गई है.

छत्रीपुरा टीआई पवन सिंघल ने बताया कि गत दिनों एक बारात सड़क पर भ्रमण कर रही थी जिसमें दूल्हे समेत बैंड संचालक द्वारा कोविड 19 की गाइडलाइन का उल्लंघन किया जा रहा था. इस पर उनके ऊपर कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया संचालक परशुराम और सुखदीप, बैंड गाड़ी चालक राहुल और कार्यक्रम आयोजन करता दुल्हा नवीन करोसिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

बताया सूचना मिली थी एक बारात कोविड की गाइड लाइन का उल्लघंन रही है. पहुंची पुलिस ने तत्काल और बैंड बाजा जप्त कर लिया. इसके अलावा पुलिस द्वारा बैंड संचालक एवं बैंड की गाड़ी चलाने वाले चालक तथा दूल्हा नवीन करोसिया के खिलाफ उल्लंघन का मामला दर्ज किया है.

उन्होंने कहा किसी प्रकार का उल्लंघन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. यह भी जानकारी दी बारात की परमिशन नहीं थी और बिना परमिशन के ही बारात को सड़कों पर घुमाया जा रहा था. इसलिए यह कार्रवाई अमल में लाई गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें