मॉडल सेक्स रैकेट: सरगना ने SI के मुंह पर छोड़ा सिगरेट धुआं, बोली- तेरी ये हिम्मत

Smart News Team, Last updated: Thu, 24th Sep 2020, 7:22 PM IST
  • सेक्स रैकेट में संलिप्त नाम नामचीनों ने कार्रवाई रोकने के लिए टीआई को दिया लालच. एस्कॉर्ट सर्विस एजेंटों की तलाश में जुटी पुलिस. मुंबई की युवतियों को बंधक बनाकर दुष्कर्म का मामला
इंदौर पुलिस

इंदौर. इंदौर में सेक्स रैकेट चला रही महिला को पकड़ने गई पुलिस पर रैकेट की सरगना ने सिगरेट का धुंआ छोड़ दिया. इसके अलावा कानून का पाठ पढ़ाते हुए एसआई को उसके थाना क्षेत्र का मामला नहीं कह कर वापस लौट जाने की चेतावनी दी.

महिला सरगना ने पुलिस को ही धमकी दे डाली. सेक्स रैकेट की सरगना ने पुलिस को धमकी देते हुए कहा कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई यहां तक पहुंचने की. यह तुम्हारे थाना क्षेत्र का मामला नहीं है. जिसके बाद पुलिस ने महिला पुलिस की सहायता लेकर सेक्स रैकेट की सरगना महिला को गिरफ्तार कर लिया.

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

कार्रवाई के दौरान महिला सरगना के मुख्य गेट पर होने के चलते पिछले दरवाजे से रैकेट के कई गुर्गे फरार हो गए. कार्रवाई के दौरान रैकेट की सरगना महिला ने पुलिस पर कार्रवाई रोके जाने को लेकर भी दबाव बनाया. इसके बाद पुलिस को प्रलोभन देकर भी कार्रवाई रोके जाने दबाव बनाया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला को हिरासत में ले लिया है. महिला से पूछताछ की जा रही है.

बता दें कि मुंबई की दो मॉडल युवतियों के साथ दुष्कर्म कराने वाली महिला के खिलाफ जब विजय नगर थाने में कार्रवाई हो रही थी तो उसने टीआई तहजीब काजी से अकेले में मिलने की जिद की. कार्रवाई नहीं करने को लेकर उसने बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस का नाम लेते हुए उन्हें डेट फिक्स कराने का ऑफर दिया.

VIDEO: नशे में बॉयफ्रेंड के घर डीजे लेकर पहुंची लड़की, किया दमदार डांस

महिला सरगना ने कहा कि हमारे पास फिल्म इंडस्ट्री के अलावा टीवी सीरियल्स की कुछ बड़ी अदाकारा के एजेंट हैं जो हाईप्रोफाइल एस्कॉर्ट सर्विस से जुड़े हैं. टीआई ने तत्काल महिला एसआई से उसकी पूरी पड़ताल और मोबाइल की जानकारी जुटाने के लिए कहा तो उसके मोबाइल में अलग-अलग जगह के 100 एस्कॉर्ट सर्विस ग्रुप मिले. कुछ ग्रुप चाइल्ड सेक्स के थे.

पुलिस अब इनके दलालों का पता लगा रही है. पुलिस को आशंका है कि इस तार में कई लोग जुड़े हो सकते हैं. पुलिस महिला से जुड़े अन्य तारों को जोड़ने की कोशिश कर रही है.

पूनम पांडे ने गोवा हनीमून में पति सैम पर छेड़खानी, पिटाई का केस किया, अरेस्ट

सरगना ने पुलिस से कहा तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई आने की

वहीं पीड़ित मॉडल युवतियों ने जब विजय नगर थाने में घटना बताई तो टीआई ने तत्काल एक एएसआई और चार जवानों को महिला व उसके साथियों को पकड़ने भेजा.

महिला फ्लैट में सिगरेट व शराब पी रही थी. एएसआई ने उससे थाने चलने के लिए कहा तो उसने मुंह पर सिगरेट का धुआं उड़ाते हुए कहा कि तुम्हारा थाना क्षेत्र नहीं है जो तुम्हारे कहने पर चल दूं. तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई यहां आने की.

इस पर टीआई ने महिला एसआई व कांस्टेबल की टीम भेजी जो उसे पकड़कर थाने लाई. गौरतलब है कि महिला का घर बाणगंगा थाना क्षेत्र में आता है.

एस्कॉर्ट सर्विस एजेंटों की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं महिला के मोबाइल रिकॉर्ड के आधार पर विजय नगर पुलिस एस्कॉर्ट सर्विस से जुड़े एजेंटों की तलाश कर रही है. महिला ऑल इंडिया लेवल पर एस्कॉर्ट सर्विस संचालित करती थी. इंदौर में इससे कई हाईप्रोफाइल कस्टमर जुड़े हैं.

उनके लिए इनसे जुड़े एजेंट सक्रिय रहते हैं. टीआई तहजीब काजी ने बताया कि मुंबई की दो मॉडल युवतियों की शिकायत पर एक महिला सहित पांच आरोपियों नवीन सिसौदिया निवासी न्यू सत्यदेव नगर द्वारकापुरी, राजेंद्र डावर राजपुरा कोठी मानपुर, कुलदीप चंद्रवंशी निवासी धार व राकेश को पकड़ा था.

ये लोग गूगल में एस्कॉर्ट सर्विस के नाम से अपनी वेबसाइट में नंबर डाल देते थे.

उसके बाद मोबाइल में जो कस्टमर के नंबर आते थे, उन्हें लड़कियों, मॉडल व युवतियों के फोटो भेजकर उनकी सप्लाय करते हैं. इनसे जुड़े इंदौर के कुछ बड़े एजेंट की जानकारी हाथ लगी है, लेकिन पुलिस कार्रवाई होते ही कई एजेंट व लोगों ने अपने नंबर ही बंद कर दिए हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें