इंदौर: बच्चों की लड़ाई में घरवाले उतरे मैदान में, महिलाओं ने नोंचे एक-दूसरे के बाल

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 2nd Nov 2021, 1:42 PM IST
  • इंदौर के हीरानगर इलाके में बच्चों की लड़ाई में घरववाले भी एक दूसरे से झगड़ पड़े. इतना ही नहीं पड़ोसियों की स्टॉर्ट फाइट में महिला भी एक दूसरे के बात नोचती हुई दिखाई दी. जिसके चलते इस झगड़े में 5 लोग घायल हो गए. जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ FIR दर्ज किया है.
इंदौर: बच्चों की लड़ाई में घरवाले उतरे मैदान में, महिलाओं ने नोचे एक-दूसरे के बाल

इंदौर. इंदौर के हीरानगर इलाके में पड़ोसियों में जमकर झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष हाथापाई पर आमादा हो गए. दोनों तरफ मुक्के और थप्पड़ चलने लगे. इतना ही नहीं झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने तो लाठी उठाकर दूसरे पक्ष के लोगों की पिटाई शुरू कर दिया. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि लड़ने के लिर चाकू तक निकाल लिए गए. वहीं इस झगड़े में महिलाएं भी एक दूसरे का बाल नोचते हुए पीटा. पड़ोसियों की इस लड़ाई में दोनों पक्षों से 5 लोग घायल हो गए. वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ FIR दर्ज किया है. 

पड़ोसियों के बीच हुई स्ट्रीट फाइट के बारे में पुलिस ने बताया कि वहां रहें वाले अनिकेत चौहान के घर के बाद पड़ोस का युवक लोकेंद्र वर्मा और उसका दोस्त सिगरेट पी रहे थे. जिसको लेकर अनिकेत ने घर के सामने सिगरेट पीने पर आपत्ति जताई. जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई. दोनों युवकों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि घरवाले भी बाहर निकल आए और दोनों बीच रोड पर लड़ने लगे. जिसमें महिलाएं भी शामिल थी. 

इस बार अंधेरे में मन सकती MP की दिवाली! हड़ताल पर 70 हजार बिजली कर्मी

पुलिस ने आगे बताया कि झगड़ा इतना बढ़ गया कि अनिकेत घर में से चाकू निकाल लाया. वहीं इस झड़ने में दोनों तरफ से लोग घायल हुए. साथ ही लोकेंद्र ने पुलिस थाने पहुंच अनिकेत और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया. वहीं अनिकेत की तरफ से लोकेंद्र और उसके साथियों को आरोपी बनाया गया है. जिसके चकते पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें