इंदौरः हैंडकांस्टेबल द्वारा 800 किमी बाइक चला कर वारंटी को पकड़ना चर्चा का विषय

Smart News Team, Last updated: 21/08/2020 07:53 AM IST
  • एमपी के इंदौर में पुलिस अफसरों के एक आदेश पर हैडकांस्टेबल ने कोरोना के चलते बसें नहीं चलने पर एक वारंटी को गिरफ्तार करने के लिए 800 किमी बाइक दौड़ा दी. आखिरकार वह 2014 से फरार वारंटी को दबोच कर थाने ले आया.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर में पुलिस अफसरों ने शहर के वारंटियों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया. लेकिन कई वारंटी शहर से बाहर के रहने वाले थे. ऐसे में सेंट्रल कोतवाली पुलिस थाने के हैडकांस्टेबल कल्याण सिंह ने अपनी बाइक से 400 किमी दूर वारंटी के घर पहुंच बदमाश को पकड़ कर वापस थाने ले आया. उसका जाना और आना दोनों तरफ 800 किमी तक का सफर पूरा कर दिया. उस पुलिस कर्मी ने अपनी ड्यूटी निभाई और उसे पकड़कर कोर्ट में पेश कर दिया. हेड कांस्टेबल की हिम्मत देखकर अफसर भी हैरान हैं और सराहना करने से नहीं थक रहे.

कल्याण सिंह को टारगेट था कि उन्हें सागर जिले के बांदरी थाना के चकेरी गाँव में रहने वाले वारंटी भाव सिंह पुत्र नत्थू को पकड़ना है. वह 2014 से फरार है. लगातार कोशिश के बाद भी वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा था. इस पर हेड कांस्टेबल ने बाइक उठाई और सागर के लिए निकल पड़े. वे आऱोपी के घऱ पहुंचे. आखिरकार उसे पकड़ कर इंदौर ले ही आए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें