इंदौर: अच्छे डॉक्टर से इलाज कराने की बात पर पति ने पत्नी को मूसल से पीटा

Smart News Team, Last updated: 05/09/2020 06:56 AM IST
  • पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर पत्नी को पति के चंगुल से छुड़ाया पत्नी ने पति से उंगलियों में सफेद दाग की बीमारी को अच्छे डॉक्टर से इलाज कराने को कहा था लड़की के घर वालों ने दामाद पर बेटी की पिटाई किये जाने के मामले में राउ थाने में दर्ज कराया मुकदमा
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर। इंदौर में एक युवक ने अपनी पत्नी को अच्छे डॉक्टर से इलाज कराए जाने की सलाह देने पर पिटाई कर दी. इस दौरान युवक ने पत्नी को कमरे में बंद कर मूसल से बेरहमी से पीटा.

शोरगुल सुनकर पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर युवती को पति के चंगुल से बचाया.

घटना की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

दरअसल संजय नगर की रहने वाली रुकमाबाई की बेटी की शादी राऊ थाना क्षेत्र केट रोड स्थित तूफान सिंह से हुई है. तूफान सिंह का ससुराल व घर दोनों एक ही थाना क्षेत्र में स्थित है.

शुक्रवार को तूफान सिंह की पत्नी ने पति की उंगलियों में सफेद दाग होने की शिकायत करते हुए किसी अच्छे डॉक्टर से इलाज कराए जाने की सलाह दी.

यह बात तूफान सिंह को नागवार गुजरी. तूफान सिंह ने इस बात को अपने ईगो पर ले लिया. गुस्साए तूफान सिंह ने अपनी पत्नी को घसीटते हुए एक कमरे में बंद कर दिया.

इसके बाद पास रखे मूसल से उसकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान एक मुसल उसके सिर पर भी लगा जिससे वह लहूलुहान होकर गिरकर बेहोश हो गयी.

इस दौरान शोर-शराबा सुनकर लोग तूफान सिंह के घर की ओर लपके. पड़ोसियों ने घर का दरवाजा तोड़कर तूफान सिंह के चंगुल से उसकी पत्नी को बचाया.

इसके बाद किसी ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. जब तक पुलिस पहुंचती उससे पहले ही तूफान सिंह के ससुराल के लोग उसके घर पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने दामाद तूफान सिंह को खरी-खोटी सुनाई.

तूफान सिंह की सास रूकमाबाई ने स्थानीय थाने में तहरीर देकर तूफान सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. मौके पर पहुंची पुलिस ने तूफान सिंह को हिरासत में ले लिया.

पुलिस तूफान सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. खबर लिखे जाने तक तूफान सिंह की पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई थी. सिर में चोट लगने की वजह से उसका काफी खून बह चुका था जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है.

 

 

 

 

 

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें