इंदौर: पत्नी के न आने पर पर शादी की सालगिरह पर पति ने जहर खाकर की आत्महत्या

Smart News Team, Last updated: 13/09/2020 06:59 AM IST
  • इंदौर. शादी की सालगिरह के दिन पति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. जब पति द्वारा अपने परिजनों को भेजकर उसे घर बुलाए जाने के लिए भेजा गया तो उसने इंकार कर दिया. अनुराग का विवाह 8 साल पहले प्रिया नामक युवती से हुआ था.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर| इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है. जिसमें शादी की सालगिरह के दिन पति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी मिली है कि पत्नी करीब दो माह से अपने मायके में रह रही थी. शादी की सालगिरह के दौरान जब पति द्वारा अपने परिजनों को भेजकर उसे घर बुलाए जाने के लिए भेजा गया तो उसने इंकार कर दिया. इससे क्षुब्ध होकर पति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

इंदौर की अंजनी नगर निवासी अनुराग पुत्र दौलत का करीब आठ वर्ष पूर्व एक महिला से प्रेम विवाह हुआ था. आठ वर्षों तक तो सभी कुछ ठीक-ठाक चलता रहा मगर कुछ दिनों पूर्व पति व पत्नी में आपसी विवाद हो गया. जिससे पत्नी रूठ कर अपने मायके चली गई. शादी की सालगिरह पर जब पति ने अपनी पत्नी को ससुराल बुलाया तो उसने आने से इंकार कर दिया. इससे क्षुब्ध होकर पति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

विजय नगर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अनुराग का विवाह 8 साल पहले प्रिया नामक युवती से हुआ था. इन दोनों लोगों के बीच काफी समय से प्रेम व्यवहार चल रहा था. जिसके बाद इन दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया.

इंदौर: पूर्व विधायक के बेटे पर 8 महीने पुराना छेड़छाड़ केस, शादी Vs ब्लैकमेलिंग

गत दिनों किसी बात को लेकर प्रिया व अनुराग में कोई बात बिगड़ गई. जिससे क्षुब्ध होकर प्रिया अपने मायके चली गई. शनिवार को अनुराग व प्रिया की शादी की सालगिरह थी. इस पर अनुराग ने अपने परिजनों को पत्नी प्रिया को लेने के लिए उसके मायके भेजा और सूचना दी कि आज उनकी शादी की सालगिरह है. इसलिए वह अपने ससुराल आ जाए. मगर प्रिया ने ससुरालीजनों को घर चलने से मना कर दिया जैसे ही इसकी जानकारी अनुराग को मिली तो वह छुब्द हो गया और उसने अपने कमरे में जाकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए उचित कार्यवाही करनी शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें