इंदौर: लूटपाट की जल्दबाजी में बदमाश भूले खुद का मोबाइल, तीन लुटेरे गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Aug 2021, 2:54 PM IST
  • इंदौर में शुक्रवार को लुटेरों ने दो युवकों को चाकू दिखाकर लूटा. इस दौरान जल्दबाजी में एक बदमाश का मोबाइल घटनास्थल पर ही गिर गया. इसी मोबाइल की मदद से पुलिस ने जांच-पड़ताल कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है.
पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर. इंदौर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां राहगीरों को लूटने के चक्कर में बदमाश खुद का मोबाइल ही भूल गए. यह घटना जूनी इंदौर थाना क्षेत्र की है. जहां गुरुवार को लुटेरों ने दो युवकों को चाकू दिखाकर उन्हें लूटा. लेकिन बदमाश लूटपाट की जल्दबाजी में खुद का मोबाइल घटनास्थल पर ही छोड़ गए. जिसके बाद पुलिस ने इस मोबाइल की मदद से मामले की जांच-पड़ताल शुरू की और तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात नौ बजे के करीब प्रेम नगर निवासी जितेंद्र पुत्र राघवेंद्र ओचानी अपने दोस्त के साथ जा रहा था. तभी जूनी इंदौर थाना क्षेत्र स्थित पलसीकर कॉलोनी के समीप जैकब आबाद धर्मशाला के समीप तीन युवक अचानक से स्कूटर पर सवार होकर आए और दोनों को रोक लिया. बदमाशों ने दोनों युवकों को चाकू दिखाकर उनका मोबाइल छीन लिया. इस दौरान जल्दबाजी में एक बदमाश का मोबाइल घटनास्थल पर ही गिर गया.

JEE Main: NTA ने जारी किया जेईई मेन तीसरे चरण की परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

इस घटना की शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल पर बदमाश का मोबाइल पड़ा मिला. इसी मोबाइल के आधार पर एएसपी राजेश व्यास ने मामले की छानबीन शुरू की. जिससे पता चला कि मोबाइल का सिम किसके नाम पर है. जिसके बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को शुक्रवार देर रात को अरेस्ट कर लिया. ये बदमाश राहगीरों से लूटपाट किया करते थे. एएसपी के अनुसार तीनों आरोपियों में से दो लोग नाबालिग है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें