इंदौर: छोटे बच्चों के साथ खेलने के दौरान पानी से भरी बाल्टी में डूबी मासूम, मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Sep 2020, 10:00 AM IST
  • इंदौर. दो साल की मासूम जब घर के बाहर बच्चों के साथ खेल रही थी.घर के बाहर रखी एक बाल्टी में मासूम औंधे मुंह पड़ी हुई थी.घरवालों ने उसे पानी से निकाला और अस्पताल ले गए.लेकिन तब मासूम सबको अलविदा कह चुकी थी.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर। आज इंदौर में एक मासूम जो खेलते खेलते इस दुनिया को अचानक अलविदा कह गई यह कैसी दर्दनाक घटना है जिसमें सभी को झकझोर के रख दिया है इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में दो साल की एक मासूम पानी से भरी बाल्टी में डूब गई.

मां पानी भरकर घर लौटी तो उसे बेटी पानी में डूबी मिली जब तक वे उसे अस्पताल ले जाते. तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. हादसे के दौरान वह बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रही थी. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया.

वही इस दौरान आजाद नगर थाने के विवेचना अधिकारी किशोर बागड़ी ने बताया कि मूसाखेड़ी के शांति नगर में सोनू प्राइवेट काम करता है. वह अपनी परिवार के साथ रहता है. दोपहर में सोनू काम पर गया हुआ था. उसकी दो साल की बेटी चुनमुन घर के बाहर बच्चों के साथ खेल रही थी.

जबकि उसकी पत्नी घर से कुछ दूरी से पानी भरकर ला रही थी. उन्होंने घर के बाहर एक बाल्टी रखी थी. वे दोबारा पानी के लिए वहां से चली गई. वे पानी भर के लौटी तो चुनमुन बाल्टी में औंधे मुंह पड़ी हुई थी. उन्होंने उसे पानी से निकाला और अस्पताल ले गए.लेकिन तब उसकी मौत हो चुकी थी.

इंदौर को बेगर फ्री यानी भिक्षुक मुक्‍त बनाने की योजना है पांच महीनों से बन्द

मां बाप ने उस मासूम के लिए न जाने कितने सपने संजोए हुए थे. लेकिन चंद सेकंड में ही सभी सपने चकनाचूर हो गए और मासूम इस दुनिया को छोड़ कर हमेशा हमेशा के लिए चली गई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें