इंदौर: जीतू पटवारी का भाजपा पर हमला,कहा-मोदी सरकार में 10 फीसदी घटा आर्थिक ग्रोथ

Smart News Team, Last updated: 15/08/2020 02:40 PM IST
  • इंदौर में कांग्रेस के कार्यकर्त्ताओं ने स्वतंत्रता दिवस पर कांग्रेस कार्यालय पर झंडारोहण कर मनाया. इस मौके पर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि मनमोहन सरकार में 10 फीसदी तक आर्थिक ग्रोथ रही थी, वह माइनस में चली गई है. कृषि क्षेत्र में होने वाली बढ़ोत्तरी भी समाप्त हो गई है.
जीतू पटवारी

इंदौर में कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी का विवादों से नाता खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. अब पटवारी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मनमोहन सरकरा में आर्थिक ग्रोथ 10 फीसदी तक थी. लेकिन अब तो कृषि का ग्रोथ भी खत्म हो गई है.

दरअसल शनिवार को कांग्रेस कार्यालय पर शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने झंडारोहण कर स्वतंत्रता दिवस मनाया था और इस दौरान पूर्व मंत्री जीतू पटवारी सहित कई कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए थे. हालांकि इस समारोह में कोरोना गाइड लाइन की पूरा पालना भी किया गया. लोगों के खड़े होने के लिए गोले बनाए गए थे. तो सभी ने मास्क भी लगा कर था और सोश्यल डिस्टेंसिंग का पूरी पालना की गई. लेकिन एक बार फिर से जीतू पटवारी के बयान से सियासत में उबाल आ गया है.

वहीं शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने दावा कि आने वाले उपचुनावों में 27 में से 26 सीटें कांग्रेस जीतेगी. शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए हमने यह पर्व मनाया है. हम सभी ने आज संकल्प लिया है कि आने वाले उपचुनाव में भाजपा सरकार और उन गद्दारों को मुंहतोड़ जवाब देंगे. हम प्रदेश में फिर से कमलनाथ की सरकार बनाएंगे. हम 27 में से 25 से 26 सीटें जीत रहे हैं. जनता उन गद्दारों को अब वोट नहीं देगी, क्योंकि उन्हें पता है कि यदि हमने उन्हें फिर से वोट दिया तो वे फिर से उसे बेच देंगे और फिर सरकार गिरा देंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें