जमीन घोटाले के मास्टरमाइंड ने पुलिस के सामने टेके घुटने

Smart News Team, Last updated: Sun, 21st Mar 2021, 5:05 PM IST
  • इंदौर के न्यायनगर नगर जमीन घोटाले के मास्टरमाइंड बब्बू ने खजराना पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. पुलिस बब्बू से पहले उसके कई साथियों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिससे वह दबाव में आ गया था.
जमीन घोटाले के मास्टरमाइंड ने पुलिस के सामने टेके घुटने (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर के न्यायनगर नगर जमीन घोटाले के मास्टरमाइंड बब्बू उर्फ सुल्तान द्वारा शनिवार की शाम खजराना पुलिस के सामने ही सरेंडर करने का मामला सामने आया है. बता दें कि पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी को लेकर बब्बू पर 10 हजार रुपए का इनाम भी रखा था, साथ ही उसकी तलाश में जगह-जगह छापे में भी मारे थे. बताया जा रहा है कि पुलिस के डर से आरोपी ने कार में ही रातें गुजारनी शुरू कर दी थी.

मामले को लेकर खजराना पुलिस ने बताया कि बीते 10 मार्च को एसडीएम अक्षय सिंह मरकाम की शिकायत पर आरोपी बब्बू उर्फ सुल्तान और उसके साथी छब्बू उर्फ साबिर सहित 9 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था. आरोपी छब्बू तो घर से पकड़ा गया, लेकिन बब्बू आष्टा से चकमा देकर फरार हो गया था. इसके साथ ही दूसरी और पुलिस ने भी उसके भाई इमरान और समीन रो गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद से ही आरोपी दबाव में आ गया था.

प्रोफेसर पत्नी से पति ने की मारपीट, जबरदस्ती कराया गर्भपात

मामले की जांच करते हुए एसआइटी ने बब्बू की लोकेशन निकाल ली और रिश्तेदारों के घर पर छापे मारने शुरू कर दिए. बब्बू की पत्नी को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया. वहीं, दबाव पड़ने पर बब्बू ने बीते शनिवार को खुद ही सरेंडर कर दिया. हालांकि पुलिस उसकी गिरफ्तारी दर्शाने से बच रही थी. मामले के बारे में बात करते हुए टीआई दिनेश वर्मा ने बताया कि बब्बू के खिलाफ अभी कार्रवाही की जा रही है. उधर, पुलिस ने उसके भाई व पार्टनर केशव नाचानी को रिमांड पर लेकर फर्जीवाड़े संबंधित दस्तावेज जब्त कर लिए हैं.

इंदौर हाईवे पर पलटा सोयाबीन के कच्चे तेल का टैंकर, कैन लेकर पहुंचे लोग

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें