इंदौर: इंदौर में शराब पार्टी कर रहे युवकों को छुड़ाने का दबाव बना रहे थे रसूखदार

Smart News Team, Last updated: 26/08/2020 07:38 AM IST
  • सुबह से देर शाम तक घनघनाती रही थाने में फोन की घंटियां फोन पर रसूखदार बना रहे थे. थानेदार पर दबाव फ़ोन पर बात बनते नहीं देख थाने पर पहुंचे रसूखदार
पार्टी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर। इंदौर के बिचौली मर्दाना स्थित एंपायर स्टेट कॉलोनी में आधी रात तक शराब पार्टी कर रहे युवकों को थाने से छुड़ाने के लिए देर रात तक थाने में रसूखदारों के फोन आते रहे.

इस दौरान काफी देर तक थाने के फोन की घंटियां घनघनाती रही. जब फोन पर बात नहीं बनी तो रसूखदार थाने पहुंचकर युवकों को छुड़ाने की पैरवी करने लगे.

इस दौरान तरह-तरह से थानेदार पर दबाव बनाया जा रहा था. थाने पर रसूखदारों के प्रभाव का असर कुछ देर में ही दिखाई देने लगा था. पुलिस सूत्रों की मानें तो थाने पहुंचने से पहले ही इन्हें छोड़ देने के लिए सिफारिश शुरू हो गई. गाड़ी अभी थाने पहुंची भी नहीं थी. उससे पहले ही फोन आने शुरू हो गए.

पहले तो थाने की घंटियां बजती रही. इसके बाद थाने के सीयूजी मोबाइल नंबर पर भी फोन आने शुरू हो गए. बताया जा रहा है कि गिरफ्त में छात्रों में किसी के पिता बड़े व्यापारी हैं तो किसी के पिता बिल्डर. इनमें एक लड़के को छुड़वाने के लिए कुछ लोग थाने तक पहुंच गए थे.

प्रतिबंध के बाद भी पार्टी करने पहुंची युवतियों को पुलिस ने समझाइश देकर छोड़ दिया, जबकि युवकों पर कर्फ्यू के उल्लंघन की कार्रवाई कर उन्हें भी घर जाने दिया गया.

पुलिस ने यहां से नशीले पदार्थ के साथ 14 मोबाइल भी जब्त किए हैं. पुलिस यहां पर केवल शराब पार्टी किए जाने की बात कह रही है.

यह था मामला

इंदौर के कनाडिया क्षेत्र के एंपियर स्टेट कॉलोनी में लॉकडाउन का जमकर उल्लंघन किया जा रहा था.

कॉलोनी में 2 दर्जन से अधिक युवक-युवतियों शराब पार्टी कर रहे थे. आधी रात के बाद भी यहां शराब पार्टी चल रही थी. इस दौरान नशे में धुत युवकों ने कॉलोनी के लोगों को भी उल्टा सीधा बोलना शुरु कर दिया.

जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को हिरासत में ले लिया जबकि युवतियों को घर भेज दिया.

मुंबई में बैठा मकान मालिक करता है ऑनलाइन रूम की बुकिंग

कॉलोनी कमेटी के सदस्य ने बताया कि बंगले के मालिक का नाम महेश है, जो मुंबई में रहता है. मुंबई में बैठे-बैठे वह युवाओं की पार्टी का आयोजन करता है.

इसके लिए युवाओं से वह मोटी रकम वसूलता है. ऑनलाइन बुकिंग के जरिए वह बंगले को उपलब्ध कराता है. रात 2 से 3 बजे तक यहां आए दिन पार्टी होती है. यहां आए दिन युवक-युवतियां शराब पीकर बवाल काटते हैं.

थाना प्रभारी आरडी कानवा ने बताया कि मिली जानकारी के अनुसार बिचोली मरदाना स्थित एंपायर स्टेट कॉलोनी में चल रही पार्टी से करीब दो दर्जन युवक युवतियों को हिरासत में लिया गया था.

जिसमें युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है जबकि लड़कियों को कड़ी चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें