प्रेमी ने 9 साल की मासूम बच्ची के सामने कर दी उसकी मां की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 27th Dec 2021, 3:20 PM IST
  • इंदौर में एक प्रेमी ने महिला की 9 साल की बच्ची के सामने ही चाकू से हमला करके हत्या कर दी. आरोपी ने महिला की हत्या उसके साथ जाने से इंकार करने पर किया. वहीं पुलिस हत्यारे प्रेमी की तलाश कर रही है.
प्रेमी ने 9 साल की मासूम बच्ची के सामने कर दी उसकी मां की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

इंदौर. इंदौर में एक प्रेमी ने सब्जी बाजार में नौ साल की बेटी के सामने चाकू से हमला करके महिला को मार डाला. प्रेमी महिला की हत्या करने के बाद वहां से फरार हो गया. जिसके बाद बच्ची मां के शव के पास बैठी रोती रही. महिला की हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने बच्ची को उसके पिता के पास भेजा. वहीं पुलिस आरोपी प्रेमी की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है. 

प्रेमी का महिला को भरे बाजार चाकू मारकर हत्या करने का मामला भंवरकुआं थाना क्षेत्र का है. इस मामले के बारे में पुलिस ने बताया कि मृतिका का नाम संगीत अहिरवार था. वह पति बबलू के साथ आरटीओ रोड के पीछे पिछले पांच साल से रहकर मजदूरी करती थी. इस दौरान ही उसकी मुलाकात सुपरवाइजर विनोद के साथ हुई. वहीं दोनों की मुलाकात समय के साथ प्रेम में बदल गया. जिसके बाद प्रेमी महिला को साथ रखना चाहता था. लेकिन महिला महिला के तीन बच्चे है जिन्हें वह छोड़ना नहीं चाहती थी. 

शिवराज कैबिनेट ने की साल की आखिरी बैठक, इन प्रस्तावों पर मंजूरी

पुलिस के मुताबिक करीब एक महीने पहले महिला अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ 15 दिन रहने चली गई थी. वहीं 15 दिन बाद जब महिला पति के पास वापस आ गई तो प्रेमी उससे संपर्क कर अपने साथ ले जाना चाहता था. जब महिला रविवार की शाम को सब्जी लेने बाजार गई तो प्रेमी ने उसे रास्ते मे रोक लिया. इस दौरान महिला की 9 साल की बच्ची भी थी. 

प्रेमी ने महिला को रास्ते में रोक लिया फिर उसके बाद साथ लें जाने के लिए मानने लगा. जिसपर महिला ने साथ जाने से मना कर दिया. इस पर दोनो में विवाद हो गया. जिसके बाद प्रेमी ने चाकू निकाला और महिला के ऊपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. प्रेमी ने महिला के सीने और और मुंह पर हमला किया. जिसके चलते महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें