इंदौर: जाबिर ने जय बनकर किया युवती का रेप, धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Jul 2021, 3:33 PM IST
  • इंदौर में जाबिर नाम के व्यक्ति ने जय बनकर 30 वर्षीय युवती के साथ रेप किया. जिसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा. साथ ही उस पर धर्म पर्रिवर्तन का दबाव भी बनाया.
युवती का रेप कर धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर. इंदौर से लव जिहाद का एक मामला सामने आया है. जहां 30 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया है कि जाबिर नाम के व्यक्ति ने जय बनकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाकर बदनाम करने और तेजाब डालने की धमकी भी दी. आरोपी व्यक्ति 10 साल से पीड़िता का शारीरिक शोषण कर रहा था. साथ ही उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव भी डाल रहा था. पीड़िता ने एमजी रोड थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत की है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी जाबिर फारुखी के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग और धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक नयापुर निवासी 30 वर्षीय पीड़िता विजयनगर स्थित टेलीपरफार्मेंस कंपनी में काम करती थी. इसी दौरान उसकी मुलाकात जाबिर फारुखी नाम के व्यक्ति से हुई. जाबिर उस वक्त जय बनकर युवती से मिला था और उसके हाथ में कड़ा एवं रक्षासूत्र भी बंधे हुए थे. जाबिर ने युवती की नौकरी जूना रिसाला स्थित कंपनी में लगवाने का झांसा देकर उससे दोस्ती की और नजदीकियां बढ़ाने लगा. एक दिन जाबिर युवती के घर आया हुआ था. उस वक्त युवती के माता-पिता घर से बाहर थे. इस बात का फायदा उठाकर आरोपी ने युवती को चाकू अड़ाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए और उसे ब्लैकमेल करने लगा.

EPFO: PF खाते से ऑनलाइन निकाल सकते हैं पूरा पैसा, जानें सबसे आसान तरीका

युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उससे रुपये भी छीन लिए और उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा. जिसके बाद आरोपी ने पीड़िता को अपना असली नाम जाबिर फारुखी बताया. जाबिर ने युवती पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव भी बनाया और कहा कि शिकायत करने पर उस पर तेजाब डाल देगा. पीड़िता ने इस मामले में थाने में शिकायत की थी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसके बाद रविवार को युवती हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी सोहन जोशी, धीरज यादव व बेटी बचाओ प्रमुख प्रदीप नंदनवार, राजा कोठारी, सोनू कल्याणे के साथ थाने पहुंची और मामले की सारी जानकारी दी. पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें