राहत ! 1 जनवरी को इंदौर में LPG कॉमर्शियल सिलेंडर हुआ 102 रुपये सस्ता, जानें घरेलू सिलेंडर के दाम

Uttam Kumar, Last updated: Sat, 1st Jan 2022, 9:27 AM IST
  • मध्य प्रदेश के इंदौर में आज 1 जनवरी को एलपीजी कॉमर्शियल सिलेंडर की कीमत में 102 रुपये की कमी आई है. वहीं आज घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ है. राज्य में आज कमर्शियल सिलेंडर 2074 रुपये और घरेलू गैस सिलेंडर 937. 50 रुपये के रेट पर बिक रहा है.
इंदौर में कमर्शियल सिलेंडर हायू सस्ता. (फाइल फोटो)

इंदौर. नए साल के मौके पर पेट्रोलियम कंपनियों की तरफ से ग्राहकों को तोहफा दिया है. पेट्रोलियम कपनियों द्वारा आज 1 जनवरी 2022 को मासिक रेट रिवीजन के बाद कमर्शियल सिलेंडर (19 किलो) की कीमत में 102 रुपये की कटौती की है. लेकिन कंपनी द्वारा घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ है. कमर्शियल सिलेंडर(19 किलो) की कीमत में कतूती के बाद आज इंदौर में कमर्शियल सिलेंडर 2074 रुपये पर मिल रहा है. 

इंडियन ओइलों के मुताबिक मासिक रेट रिवीजन के बाद आज से नए रेट प्रभावी हो गए है. नई कीमत के नौसार आज से घरेलू गैस सिलेंडर (14.2 किलो) 928  रुपये,  कमर्शियल सिलेंडर (19 किलो) 2074 रुपये,  छोटा सिलेंडर (05 किलो) 341 रुपये की दर से मिलेगा. इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड( IOCL ) सिलेंडर के नए दाम अपनी वेबसाइट पर अपडेट कर दिए है. कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत में कटौती होने से होटल से जुड़े लोगों को काफी राहत मिलेगा. 

Petrol diesel Rate1 January 2022 : भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में तेल के दाम स्थिर

हर महीने की पहली तारीख को गैस सिलेंडर के नए रेट्स जारी किए जाते हैं. अगर आपको अपने शहर में गैस सिलेंडर के लेटेस्ट रेट्स चेक करना चाहते हैं तो आप सरकारी तेल कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट चेक कर सकते हैं. या आप इस लिंक पर https://iocl.com/Products/IndaneGas.aspx क्लिक करके भी लेटेस्ट रेट् चेक कर सकते हैं. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें