घर पर पत्नी के साथ आई सास को देखकर भड़क गया हैवान पति, दी खौफनाक सजा

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Jun 2021, 9:15 PM IST
  • बहन के पास से मां के साथ घर लौटी पत्नी तो पति ने दोनों को खूब पीटा.
पति ने की सास और पत्नी की पिटाई

इंदौर में हैवान पति की हैवानियत का मामला सामने आया है. गणेश नगर में रहने वाली सुनीता सिंह चौहान ने अपने पति योगेश सिंह चौहान के खिलाफ विजय नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पत्नी ने बताया कि उसके पति ने उसकी मां और उसे बुरी तरीके से मारा और गाली भदी है. 

शिकायत में पत्नी ने बताया कि वह 1 जून को अपनी बहन के घर से वापस आ रही थी और साथ में अपनी मां को भी लेकर आ गई. पत्नी और सास को घर में देखकर पति को गुस्सा आ गया. आरोपी ने पहले तो अपनी सास को गाली देना शुरू कर दिया बाद में पत्नी द्वारा रोके जाने पर बहुत बेरहमी से उसकी पिटाई की. 

पेट्रोल डीजल आज 3 जून का रेट: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में नहीं बढ़े तेल के दाम

आरोपी ने पीड़िता को इतना मारा कि उसके चेहरे और शरीर पर चोट की निशान बन गए. इतने के बाद भी आरोपी की हैवानियत नहीं रूकी उसने अपनी सास को भी नहीं छोड़ा और खूब मारा. पुलिस ने इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

सीएम शिवराज का ऐलान- कोरोना काल में एमपी बोर्ड 12वीं इंटर की परीक्षा रद्द

पीड़ित महिला की उम्र महज 36 वर्ष है बहन के घर मूसाखेड़ी कुछ दिनों के लिए घूमने गई थी लौटते समय पीड़िता अपनी मां को भी अपने साथ लेकर घर आ गई. इस बात से नाराज होकर पति ने जानवरों की तरह पत्नी को मारा उसे गालियां सुनाई और इससे भी मन नहीं भरा तो उसकी सास को भी नहीं छोड़ा. पुलिस ने मामले की पूरी तरीके से जांच कर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें