इंदौर: नकाबपोशों ने टोल प्लाजा पर जमकर की तोड़फोड़, पुलिस ने किसानों पर जताया शक

Smart News Team, Last updated: 20/09/2020 10:31 AM IST
  • इंदौर. अहमदाबाद हाईवे पर मेटवाड़ा टोल टैक्स पर नकाबपोश बदमाशों ने ईंट, पत्थर और लाठियों से जमकर तोड़फोड़ की. टोल टैक्स कर्मचारियों ने विरोध करने की कोशिश की लेकिन हमलावर नहीं माने. जिसमें टोल टैक्स के बैरियर, कम्प्यूटर आदि सभी सामान टूट गया.
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर| अहमदाबाद हाईवे पर मेटवाड़ा टोल टैक्स पर 30 -40 अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने ईंट, पत्थर और लाठियों से जमकर तोड़फोड़ की. हमलावरों ने बैरियर, कम्प्यूटर आदि सभी समान तोड़ दिया. हालांकि कि कोई टोल टैक्स कर्मचारी हताहत नहीं हुआ है. पूरी घटना सीसीटीवी केमरे में कैद हो गई. पुलिस कार्यवाही में जुट गई है.

30 - 40 नकाबपोश मेटवाड़ा टोल टैक्स पर आए और तोड़फोड़ करने लगे. टोल टैक्स कर्मचारियों ने विरोध करने की कोशिश की लेकिन हमलावर नहीं माने. हमलावरों ने टोल टैक्स पर जमकर तोड़फोड़ की. जिसमें टोल टैक्स के बैरियर, कम्प्यूटर आदि सभी सामान टूट गया. हालांकि कि किसी भी टोल कर्मचारी से हमलावरों ने कुछ नहीं कहा. कोई कर्मचारी हमले में हताहत नहीं हुआ है. हमलावर लूट के मकसद से नहीं आए थे. टोल टैक्स का कैश भी सुरक्षित है.

टोल टैक्स कर्मचारियों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस प्रथम दृष्टया यह बात कह रही है कि हमला किसानों ने किया था. दरअसल टोल टैक्स के दूसरी तरफ कुछ किसानों के खेत हैं. उन किसानों का गांव भी पास में ही है. इसलिए किसानों का टोल टैक्स पर आना जाना लगा रहता है. टोल टैक्स कर्मचारी इन किसानों से भी टोल वसूलते हैं. जिसका किसान विरोध करते है. हो सकता है हमला इन्हीं किसानों ने किया हो.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें