इंदौर: शराब के लिए पैसे ना देने पर करा चाकू से हमला , मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Sep 2020, 5:37 PM IST
  • इंदौर. आरोपी हरदीप ने शराब के लिए रुपये मांगे थे. रुपये देने से मना किया तो गालीगलौज कर.पहले पाइप से मारा फिर चाकू से हमला कर दिया. अवैध वसूली और मारपीट का मामला दर्ज.
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर। शराब की लत सबसे बुरी बात है. शराब के लिए पैसे ना देने पर चाकू से हमला करने की नौबत तक आ गई. पूरा मामला विनोबा नगर निवासी नरेंद्र पुत्र शंभुदयाल शर्मा ने एमवाय अस्पताल के पीछे रहने वाले हरदीप बारबर के खिलाफ शनिवार को अवैध वसूली और मारपीट का मामला दर्ज कराया है. संयोगितागंज थाना पुलिस के मुताबिक शनिवार को नरेंद्र ने बताया कि आरोपित हरदीप ने शराब के लिए रुपये मांगे थे. रुपये देने से मना किया तो गालीगलौज करने लगा. पहले पाइप से मारा फिर चाकू मार दिया. उसके साथ रतलाम कोठी निवासी प्रमोद पुत्र किशनलाल भी आया था, उसने भी उसके साथ मारपीट की . वहीं अगर बात करें पुलिस की तो पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. देखना यह होगा ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस क्या कठोर कार्रवाई कर पाएगी।

इंदौर: निगमायुक्त प्रतिभा पाल का आदेश,वाहन चालकों को मास्क नहीं लगाने पर न रोकें

आपको बता देंगे नरेंद्र ने हरदीप बाबर के खिलाफ अवैध वसूली मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया है. एक शराब के लिए हरदीप जान से मारने तक पर उतारू हो गया लेकिन गनीमत यह रही किसी तरह से नरेंद्र ने अपने आप को बचा लिया, वही अब पुलिस ने मैं भी इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें