इंदौर: नाबालिगों ने चाकू से की रिक्शा चालक की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 09:26 PM IST
  • इंदौर के भावना नगर थाने में शुक्रवार रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक ऑटो चालक की चाकू से गोदकर हत्या कर डाली. मामले में पुलिस ने नाबालिगों को गिरफ्तार किया है.
अज्ञात बदमाशों ने एक ऑटो चालक की चाकू मारकर हत्या कर दी

इंदौर.इंदौर में बदमाशों के हौसले इस हद तक बुलंद हो गए हैं कि वह सड़क पर चलते लोगों पर चाकू से बार करना शुरू कर देते हैं. हालिया मामला भंवरकुआं थाना क्षेत्र स्थित भावना नगर का है. यहां शुक्रवार की रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक ऑटो चालक की चाकू मारकर हत्या कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम राहुल उर्फ गोल पांडे है, जो देवास में रहता है. वह पिछले कुछ समय से ऋषि विहार कॉलोनी में अपने जीजा पप्पू बड़ौले के पास रह रहा था और ऑटो रिक्शा चलता था. जीजा पप्पू के मुताबिक चार दिन पहले वह देवास गया और शुक्रवार को लौट आया. रात को राहुल साकेत नगर निवासी रिश्तेदार विजय से मिलने का बोलकर गया और भावना नगर चला गया.

सेक्स रैकेट के चंगुल से निकली लड़कियों ने किया खुलासा नौकरी के बहाने लाए थे भारत

जीजा ने यह भी बताया कि उन्हें अचानक खबर मिली कि उस पर हमला हुआ है, उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल भिजवाया लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए कुछ नाबालिगों को हिरासत में लिया है. हालांकि, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर उन नाबालिकों ने राहुल की हत्या क्यूं कर दी. वहीं, पुलिस भी मामले में पूरी जांच कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें