इंदौर: PUBG वाले लड़के को दिल दे बैठी नाबालिग छात्रा, जन्मदिन मनाने पहुंची पंजाब

Smart News Team, Last updated: Sun, 20th Sep 2020, 5:03 PM IST
  • मध्य प्रदेश के इंदौर निवासी एक नाबालिग छात्रा को पबजी खेल के दौरान एक युवक से प्यार हो गया और वह अपने परिजन को बिना बताए युवक का जन्मदिन मनाने के लिए पंजाब के अमृतसर जा पहुंची.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक नाबालिग लड़की को पबजी खेलते हुए एक लड़के से प्यार हो गया. धीरे-धीरे प्यार इतना बढ़ गया कि लड़की प्रेमी के जन्मदिन मनाने पंजाब के अमृतसर पहुंच गई. दूसरी ओर लड़की के घर से अचानक चले से जाने से हंगामा मच गया. उसके परिजन पुलिस के पास पहुंचे.

मल्हारगंज थाने की जांच अधिकारी मीना चौहान के अनुसार, 31 अगस्त को थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि उसकी बेटी घर से बिना बताए कहीं गुम हो गई है. उसकी सब जगह तलाश की गई लेकिन वह उसे ढूंढने में सफल नहीं हो पाए. परिजन की ओर से दी गई रिपोर्ट के बाद पुलिस को नाबालिग छात्रा की लोकेशन अमृतसर मिली तो पुलिस ने वहां पहुंचकर छात्रा को दस्तयाब किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

SDM पर कालिख पोतने पर हंगामा, सोमवार को MP में प्रशानिक काम रहेंगे ठप, हड़ताल

पुलिस ने छात्रा के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर अमृतसर में दबिश दी जहां लापता नाबालिग छात्रा और राहुल नामक युवक मिला. पुलिस ने छात्रा से बातचीत कि तो उसने अपने साथ किसी भी तरह की अनहोनी होने से इंकार किया साथ ही बताया कि वह राहुल के साथ पिछले डेढ़ साल से पबजी गेम खेल रही है.

रानी चटर्जी की मस्तराम वेब सीरीज 2 में फिर होगा सेक्स, हॉटनेस का तड़का

राहुल का 9 सितम्बर को जन्मदिन था. वह जन्मदिन मनाने के लिए अपने परिजन से पूछ कर आना चाहती थी, लेकिन परिजन ने साफ मना कर दिया तो बिना बताए निकल गई. वह इंदौर से फ्लाइट के जरिए मुंबई पहुंची और वहां से पंजाब आ गई. जांच अधिकारी मीना चौहान ने कहा कि राहुल को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया. वही नाबालिग छात्रा को परिजन के सुपुर्द कर दिया गया है.

परिजन से अपील की जाती है कि बच्चों को मोबाइल जरूर दें लेकिन वह क्या खेल रहे हैं और किन लोगों के संपर्क में आ रहे हैं, इसका विशेष रूप से ध्यान रखें. कहीं ऐसा ना हो कि आपकी लापरवाही के कारण आपके बच्चे आपके हाथ से निकल जाए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें