इंदौर: विधायक जीतू पटवारी ने बीजेपी पर लगाए कोरोना वायरस बाँटने के गंभीर आरोप

Smart News Team, Last updated: 17/09/2020 09:41 AM IST
  • इंदौर. विधायक जीतू पटवारी ने बीजेपी पर 100 रुपये की साड़ी बांटे जाने का लगाया आरोप. प्रशासन ने रेसीडेंसी कोठी के भीतर प्रेस कॉन्फ्रेंस किए जाने कि नहीं दी इज़ाजत
कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी

इंदौर। इंदौर में चुनावी सरगर्मी तेज हो चुकी है इस दौरान नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं बुधवार को कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने भाजपा नेताओं सहित प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जीतू पटवारी विभिन्न मुद्दों को लेकर रेजीडेंसी कोठी में प्रेस वार्ता करना चाह रहे थे. इस दौरान प्रशासन द्वारा उन्हें रेजिडेंसी कोठी में प्रवेश नहीं दिया गया जिसके चलते उन्होंने रेजीडेंसी कोठी के बाहर ही पत्रकारों से बातचीत की.

इस दौरान उन्होंने भाजपा नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता सौ रुपए की साड़ी के साथ कोरोना वायरस बांट रहे हैं. छोटी-छोटी बच्चियां कलश यात्रा में शामिल हो रही हैं. इससे कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है. प्रशासन सब कुछ जानते हुए भी इन बातों पर आंख मूंदे बैठा हुआ है. प्रशासन भी बीजेपी का नुमाइंदा बनकर काम कर रहा है.

आगे कहा कि एक मंत्री द्वारा कोरोना को आमंत्रित किया जा रहा है, मंत्री का मानना है कि कोरोना वायरस फैलता है तो फैलने दो मैं चुनाव जरूर लडूंगा. कोरोना फैलता है तो मैं बेंगलुरु भाग जाऊंगा.

इंदौर: नाबालिग को घर में बंधक बनाकर दुष्कर्म, प्रेग्नेंट हुई तो कराया गर्भपात

उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी कोरोना का इलाज कैसे करवा पाएगा. जहां एक इंजेक्शन के डोज को लगवाने के लिए 50 हजार रुपये शुल्क भरने पड़ रहे हैं.5 इंजेक्शन इसके इलाज में लगाए जाते हैं, जिसका शुल्क ढाई लाख रुपए हैं. इस तरह यदि दो डोज लगवाने हो तो 5 लाख रुपये शुल्क देने होंगे. इतनी धनराशि किसके पास है. ऐसे में आम आदमी कोरोना वायरस से मर जाएगा क्योंकि उसके पाद इलाज करवाने के पैसे नहीं हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें