इंदौर: सुपर कॉरिडोर में हुए भीषण हादसे में मां बेटे की मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st Aug 2020, 10:47 AM IST
  • कार की चपेट में आने से मोपेड सवार मां व मासूम बेटे की मौत स्पीड से आ रही कार ने आगे जा रही मोपेड को मारी टक्कर कार असंतुलित होकर झाड़ियों में घुसी, मोपेड सवार 2 जख्मी पुलिस ने जाहिर की आशंका, शराब के नशे में थे कार सवार दो घंटे तक नहीं मिल सकी मृतक की जानकारी
इंदौर सुपर कॉरिडोर

इंदौर। शहर से सटे सुपर कॉरिडोर पर रविवार को तेज रफ्तार से आ रही कार ने अनियंत्रित होकर मोपेड सवार लोगों को ठोकर मार दी. जिसमें मोपेड सवार महिला व उसके मासूम बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि कार के परखच्चे उड़ गए. सड़क पर मोपेड से टकराते हुए कार झाड़ियों में जा गिरी. मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दरअसल सुपर कॉरिडोर पर रविवार को एक भीषण हादसा हो गया. कार सवार युवकों ने सामने जा रही मोपेड को टक्कर मार दी. ठोकर लगते ही कार सवार खुद असंतुलित होकर झाड़ियों में घुस गए. कार के परखच्चे उड़ गए.

घटना के बाद पीछे से बाइक पर आए युवक कार सवार युवकों को ले गए. हादसे में मोपेड सवार 9 साल के मासूम और उसकी 35 साल की मां की मौत हो गई जबकि उसके ताऊ औऱ ताई को गंभीर चोट लगी है.

गांधी नगर टीआई अनिल सिंह यादव के अनुसार घटना टीसीएस चौराहे के पास रविवार को शाम को हुई.इस भीषण हादसे में मोपेड में सवार छोटा बांगड़दा निवासी 9 साल के राज पिता सुनील गेहलोत और उसकी मां अन्नपूर्णा की मौत हो गई.इसमें मोपेड चला रहे अशोक पिता रामदास गेहलोत और उनकी पत्नी दुर्गा गेहलोत जख्मी हो गए.

टीआई ने बताया कि ये चारों एक ही मोपेड पर सवार होकर सुपर कॉरिडोर से लवकुश चौराहे की तरफ जा रहे थे.तभी गांधी नगर की तरफ से एमपी 09 डब्ल्यूई 1472 नम्बर की कार काफी तेजी से आ रही थी. कार में चार युवक सवार थे. पुलिस को पता चला है कि वे सभी नशे में थे. उन्होंने सामने जा रही मोपेड को काफी तेजी से टक्कर मार दी. टक्कर लगने से मोपेड सवार चारों लोग टकराते हुए एक दूसरे से काफी दूर छिटक गए.

हैंड ब्रेक लगाने से घिसट गई कार

टीआई के अनुसार कार सवार युवकों को शायद मोपेड दिखी नहीं होगी. वे नशे में एक-दूसरे से बात करते हुए जा रहे होंगे. जैसे ही टक्कर हुई तो कार सवार युवक ने अचानक हैंड ब्रेक लगा दिया होगा. जिससे कार वहीं घूमते हुए सर्विस रोड के पास झाड़ियों में जा घुसी. कार के परखच्चे उड़ गए.

मोटरसाइकिल से आये दोस्तों ने आरोपियों को बचाया

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना के बाद कार सवार युवकों को पीछे से बाइक पर आए उनके दोस्तों ने बाहर निकाला. वे सभी को अपनी बाइकों पर बैठाकर भाग निकले. पुलिस ने आसपास के अस्पतालों में जानकारी निकाली, लेकिन कार सवार युवको का कहीं पता नहीं चला. नंबर और आरटीओ वेबसाइट के आधार पर कार मरीमाता कुम्हारखाड़ी निवासी मन्नुलाल की बताई जा रही है. पुलिस ठोकर मारने वाले युवकों की तलाश में जुटी हुई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें