इंदौर: अवैध संबंध में एक युवक की हत्या कर पिता-पुत्र फरार, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 11:35 AM IST
  • इंदौर के श्याम नगर निवासी 19 वर्षीय आकाश की फिरोज गांधी नगर में चाकू से घोंपकर हुई हत्या. पुलिस के मुताबिक अवैध संबंधों के चलते वारदात को दिया गया अंजाम. हत्यारोपी
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर के फिरोज गांधी नगर में बीते गुरुवार की रात अवैध संबंधों के चलते श्याम नगर में रहने वाले एक युवक की सनसनीखेज तरीके से हत्या कर दी गई. हत्या करने वाले आऱोपी पिता-पुत्र फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस के मुताबिक अवैध संबंधों के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है. मृतक ने आऱोपी के घर पर गालियां देकर धमकाया था और उसकी पत्नी से भी विवाद किया था.

एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने के अनुसार श्याम नगर निवासी 19 वर्षीय आकाश पिता पूनमसिंह श्रीवास की फिरोज गांधी नगर में चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई है. घटनास्थल से मिली जानकारी के अनुसार उसकी हत्या फिरोज गांधी नगर के रहने वाले कमलेश वर्मा औऱ उसके बेटों पंकज, दीपक और गौरव ने की और हत्या के बाद से चारों फरार बताए जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि इस वारदात में शामिल मुख्य आरोपी कमलेश वर्मा के बाद कितने बेटे इसे अंजाम देने में शामिल थे, इसकी भी जाँच की जा रही है. घटनास्थल पर काफी खून पसरा हुआ है. बताया जा रहा है कि मृतक आकाश का यहां पुश्तैनी मकान है. वह एक वर्ष पूर्व परिवार के साथ श्याम नगर में रहने चला गया था. उसके खिलाफ 4-5 केस पहले से दर्ज हैं. वहीं, आरोपी के खिलाफ भी 1-2 केस दर्ज है. आरोपी की पत्नी को थाने पर बैठाकर उससे पूछताछ जारी है.

टीआई का कहना है कि घटना के तीन घंटे बाद भी मृतक के घर से कोई थाने में नहीं आया. मृतक के दोस्तों से जानकारी के अनुसार मृतक अपने घर के पास खड़ा था, तभी आरोपी आए अजर आकाश पर चाकू वार कर दिया. वह बेहोश हो कर गिर गया तो उसे घसीटकर ले गए, फिर गले पर तलवार जैसे हथियार से उसकी हत्या कर दी और फरार हो गए. बताया जा रहा है कि आकाश ने कुछ दिन पहले विवाद के चलते आरोपी की पत्नी को गालियां दी थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें