इंदौर में शराब को लेकर झगड़े में बात इतनी बढ़ी कि बेटे ने बाप को मार डाला

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Jun 2021, 6:33 PM IST
  • इंदौर में शराब के विवाद पर बेटे ने पिता की जमकर पिटाई कर दी जिससे पिता की मौत हो गई.
इंदौर में बेटे ने पिता की पीट पीटकर हत्या कर दी.

कभी कभी ऐसे भी वाक्ये होते हैं जब समझ नहीं आता कि दोनों पक्षों में से कौन सही है और कौन गलत ! ऐसी ही एक घटना इंदौर में सामने आई है. इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में एक बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी. मृतक पिता आदतन शराबी थे. पिता का दो दिन पहले अपने बेटे से विवाद हुआ था, जिसके बाद बेटे ने पिता की जमकर पिटाई कर दी थी. पिता की मौत के बाद पुलिस ने बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है.

इंदौर में रिश्तों को तार तार कर देने वाली यह घटना द्वारका पूरी थाना क्षेत्र की है. यहां के श्रीराम नगर में रहने वाले भूरालाल अलावा की संग्दिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. परिजन शव को लेकर मुक्तिधाम दाह संस्कार करने भी पहुंच गए थे. लेकिन इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी कि मामला गड़बड़ है. मौत की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई और घटना की तह तक पहुंचने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया.

पेट्रोल डीजल आज 14 जून का रेट: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में फिर बढ़े तेल के दाम

 इसके साथ ही हत्या के आरोपी बेटे सचिन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई तो पता लगा कि मृतक शराब पीने का आदि था और इसी वजह से उसका बेटे सचिन के साथ विवाद हुआ था. आवेश में आकर सचिन ने पिता के साथ मारपीट की थी. मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं, जिससे इस मामले की संदिग्धता कन्फर्म होती जा रही है. अब पुलिस को मौत की असली वजह पता करने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार है. वहीं आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें