कर्फ्यू के बीच कर रहे थे खाना सप्लाई, नगर निगम टीम ने रेस्टोरेंट पर की कार्रवाई

Smart News Team, Last updated: Wed, 26th May 2021, 5:42 PM IST
इंदौर में जिला प्रशासन द्वारा कड़े प्रतिबंधो के साथ जनता कर्फ्यू लगाया गया है ताकि कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ा जा सके. बावजूद इसके एक रेस्टोरेंट द्वारा नियमो को ताक पर रखकर लोगो के लिए खाना बनाकर उन्हें घर पहुंच सेवा उपलब्ध करवाई जा रही थी. 
नगर निगम ने रेस्टोरेंट को कराया बंद .

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में इन दिनों जनता कर्फ्यू के चलते जमकर सख्ती बरती जा रही है जिसके चलते हुए किसी भी तरह की दुकान, होटल, रेस्त्रां नहीं खुल पा रहे हैं. इसके बावजूद कुछ लोगों के द्वारा चोरी छिपे नियमो को धता बताकर काम किया जा रहा है.

 

शहर के विजय नगर क्षेत्र के स्कीम नंबर 78 में स्थित सेसी हाउस पर तो बकायदा रेस्टोरेंट खोलकर नगर  निगम को चुनौती दी जा रही थी, जिसके बाद सूचना मिलने पर नगर निगम की टीम के द्वारा बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया. कार्रवाई के दौरान मौकों से खाने की साम्रगी के साथ ही सैकड़ों आर्डर और पार्सल की पर्ची जब्त की गई.

इंदौर : 8 सूत्रीय मांगों को लेकर नर्सिंग एसोसिएशन ने दी हड़ताल की चेतावनी

कार्रवाई को अंजाम देने के लिए मौके पर पहुंचे निगम प्रशासन ने मौके पर देखा कि स्टाफ भी बिना मास्क और बिना सोशल डिस्टेंसिग का पालन कर काम कर रहा था. नगर निगम की टीम को लगातार जानकारी मिल रही थी कि रात को 3 बजे तक पार्सल की डिलेवरी भी की जाती थी. इसके बाद निगम और पुलिस की टीम ने ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रेस्त्रां पर छापा मारकर उसे सील कर दिया.

इंदौर: कोरोना संक्रमण की रफ्तार पड़ी धीमी, पिछले 24 घंटे में 643 संक्रमित मिले

नगर निगम प्रशासन ने रेस्टोरेंट को सील करने के साथ-साथ वहां नोटिस भी चस्पा कर दिया है. अब  रेस्टोरेंट संचालक पर जुर्माना लगाने जा रहा है. बता दे कि जब दुकान पर कार्रवाई की जा रही थी तो वहां पर आसपास रहने वाले लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें