इंदौर नारकोटिक विभाग को मिली बड़ी सफलता, ब्राउन सुगर के 3 तस्करों को धर-दबौचा

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 08:21 PM IST
  • इंदौर में नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने 2 किलो ब्राउन शुगर के साथ तीन तस्करों को धर दबौचा है. इस ब्राउन शुगर की कीमत बाजार में 2 करोड़ रुपये से अधिक आंकी गई है.
इंदौर में नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने पकड़ा करोड़ो का माल

इंदौर: ड्रग्स को लेकर देश में बड़े स्तर पर छापेमारी चल रही है. अब हाल ही में इंदौर में नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने 2 किलो ब्राउन शुगर के साथ तीन तस्करों को धर दबौचा है. आरोपियों के नाम अजय जैन, सुशांत और कालू हैं. नारकोटिक विभाग टीम की इस कड़ी कार्रवाई के बाद आरोपी अजय जैन ने खुलासा किया कि वह मंदसौर से ब्राउन शुगर लेकर डिलीवरी देने कोलकाता जा रहा था. वहीं, टीम ने घेराबंदी कर अजय और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. बता दें, 2 किलो ब्राउन शुगर की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 2 करोड़ रुपये से अधिक आंकी गई है.

एमवाय अस्पताल के सामने हुई थी महिला की हत्या, पुलिस ने परिवार को सौंपा शव

अजय और उसके साथी सुशांत ने बताया कि उन्होंने मंदसौर में रहने वाले कालू नाम के शख्स से ब्राउन सुगर खरीदी थी. जिसके बाद कालू को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बता दें, इस कार्रवाई में पकड़ा गया आरोपी अजय कुछ दिनों पहले ही जेल से परौल पर छूटा था. हालांकि, एक बार फिर उसने इस काले धंधे में अपना कदम रख दिया.

वहीं, कोलकाता पुलिस इस बात की तहकीकात कर रही है कि आखिर अजय जैन किस व्यक्ति को ब्राउन सुगर की डिलीवरी देने जा रहा था. इस  को देखकर उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही पुलिस पूरे गिरोह को बेनकाब कर देगी. मामले में बड़े खुलासे होने के संकेत मिल रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें