शादी के 7 महीने बाद पति-पत्नी ने जहर खाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी चौंकाने वाली बात

Sumit Rajak, Last updated: Thu, 9th Dec 2021, 10:45 AM IST
  • इंदौर में मंगलवार को पति-पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. दोनों की शादी सात माह पहले ही हुई थी. मौके पर घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें जिंदगी से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात लिखी है. हालांकि, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि ऐसी क्या कारण रही, जिसके वजह से दंपति ने यह कदम उठाया है.
प्रतीकात्मक फोटो

इंदौर. इंदौर में मंगलवार को पति-पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. दोनों की शादी सात माह पहले ही हुई थी. मौके पर घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें जिंदगी से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात लिखी है. साथ ये भी लिखा है कि हम अपनी मर्जी से जान दे रहे हैं, इसमें कोई मौत के जिम्मेदार नहीं है. किसी को भी परेशान ना किया जाए. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि ऐसी क्या कारण रही, जिसके वजह से दंपति ने यह कदम उठाया.

दरअसल, यह मामला इन्दौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के सिंगापुर टाउनशिप का है, जहां के निवासी सूर्य प्रकाश गुप्ता और अंजलि गुप्ता ने मंगलवार देर रात ज़हर खाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची लसुड़िया पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में इन्दौर के एम वाय अस्पताल भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान पहले पति ने दम तोड़ा फिर सुबह होते होते पत्नी की भी मौत हो गई. यहां सूर्य प्रकाशअपनी पत्नी के साथ  पार्टमेंट  में रहते थे.

जनरल बिपिन रावत का हेलिकॉप्टर हादसे में निधन, ऐसा रहा उनका सैन्य करियर

परिजनों ने बताया कि दोनों की शादी 7 माह पहले हुई थी. मृतक सूर्य प्रकाश गुप्ता कोटक महिंद्रा बैंक में काम करता था. उन  दोनों की की सादी सात महीने पहले अरेंज मैरिज हुई थी. सूर्य प्रकाश अपनी पत्नी के साथ अपार्टमेंट में अकेले ही रहते थे.पुलिस ने घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद किया है. इसमें जिंदगी से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात लिखी है. सुसाइड नोट में लिखा था कि जिंदगी में बहुत उलझन है हम अपनी मर्जी से जान दे रहे हैं, इसमें कोई मौत के जिम्मेदार नहीं है. फिलहाल दोनों के आत्महत्या करने का कारण सामने नहीं आया है. पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद कर और परिजनों के बयान के आधार पर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस ने पति-पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के भेंज दिया है. वहीं घटना के बाद से ही दोनों के परिवार की  सदमे में हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें