इंदौर में संदिग्ध हालत में बच्चादानी फटने से गर्भवती की मौत, पति और देवर पर आरोप

Smart News Team, Last updated: 23/08/2020 09:04 PM IST
  • मायके वालों ने पति व देवर पर हत्या कर शव छिपाने का लगाया आरोप चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली 24 वर्षीय नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर। इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली 24 वर्षीय नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. नवविवाहिता के मायके वालों ने पति व देवर पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र के शालीमार कॉलोनी में रहने वाले राकेश प्रजापति से रजनी की हाल ही में शादी हुई थी. पुलिस के अनुसार रजनी का पति और देवर उसे लेकर उज्जैन में अपने काका के यहां झाड़-फूंक कराने ले गए थे. जहां रास्ते में ही उसकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई. इस दौरान पति और देवर शव को बाइक पर लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में आया ये  

उधर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. जहां शार्ट पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आ गयी थी. शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रजनी की मौत बच्चेदानी फटने से बताई जा रही है.

पोस्टमार्टम में मारपीट या किसी चीज़ से बच्चेदानी पर चोट लगने से उसके फटने का का जिक्र है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के आधार पर पति व देवर को हिरासत में ले लिया है.

रजनी के परिवार वालों ने लगाया पति और देवर पर आरोप

रजनी के घरवालों का कहना है कि पति राकेश आए दिन रजनी को प्रताड़ित करता था. उसने और रजनी के देवर ने ही रास्ते में ले जाते समय मिलकर उसकी पिटाई कर हत्या कर दी है .

पुलिस ससुराल और मायके पक्ष का विस्तृत बयान ले रही है. इसके अलावा पुलिस ने घटना की सिलसिलेवार जांच पड़ताल शुरू कर दी है.
 

अन्य खबरें