इंदौर: NRI का आरोप, शिकायत पर कार्रवाई के बजाय उतारे कपड़े, नंगा करके पीटा

Smart News Team, Last updated: Sun, 20th Sep 2020, 3:29 PM IST
  • इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर स्थित तेजाजी नगर थाने के थानाधिकारी पर स्पेन में रहने वाले एनआरआई ने शिकायत पर कार्रवाई के बजाय थाने में कपड़े उतरवाकर बदसलूकी करने का आरोप जड़ा है। वहीं थानाधिकारी ने उक्त आरोपों को सिरे से खारिज किया है।
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर| इंदौर और हाल में स्पेन निवासी एनआरआई दिलीप कुमार मंघानी ने बताया कि वर्ष 2015 में उसने पूर्व पार्षद व बिल्डर प्रीतम माटा से एक कॉलोनी में 7 प्लॉट लिए थे. जब 2020 में यहां आया तो उक्त प्लॉट की रजिस्ट्री करवाने की बात कही और प्लॉट के संबंध में जानकारी की तो सामने आया कि सभी प्लॉट मोरगेज लोन में गिरवी रखे गए हैं.

यह जानकारी मिलते ही उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. उसने इसकी शिकायत पूर्व पार्षद माता से की तो उसने प्लॉट के संबंध में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया और ऊंचे रसूखातों का रौब दिखाते हुए धमकाया. उसने इस संबंध में तेजाजी नगर थाने में रिपोर्ट दी.

15 दिन बीतने के बाद जब थाने पर गया तो थानाधिकारी ने उसकी सुनने की बजाय उसके सभी कपड़े उतरवाकर उसे लॉकअप में डाल दिया और उसके साथ जमकर बदसलूकी की गई साथ ही पूर्व पार्षद पर किया गया केस भी वापस लेने का दबाव बनाया गया.

एनआरआई के आरोपों पर जब थानाधिकारी से बातचीत की गई तो उन्होंने सभी आरोपों का खंडन किया और कहा कि NRI ने प्लॉट के संबंध में रिपोर्ट दी थी. वही पूर्व पार्षद ने भी एनआरएआई के खिलाफ ब्लैकमेल करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई. इस संबंध में फिलहाल जांच चल रही है.

इंदौर: PUBG वाले लड़के को दिल दे बैठी नाबालिग छात्रा, जन्मदिन मनाने पहुंची पंजाब

थानाधिकारी ने कहा कि एनआरआई के कपड़े नहीं उतरवाए गए बल्कि एनआरआई ने उसके साथ बदतमीजी की तो उसे डांट कर भेजा गया. साथ ही ऐसी हरकत भविष्य में नहीं करने के लिए भी हिदायत दी गई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें