इंदौर में दहेज की बली चढ़ी 22 साल की महिला, जहर खाकर दे दी जान

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 04:02 PM IST
  • देश में दहेज के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. अब ऐसा ही मामला इंदौर में देखने को मिला है. यहां पर एक 22 साल की महिला ने ससुरालवालों की प्रताड़ना से तंग आकर अपनी जान दे दी. इस मामले में ससुरालवालों के खिलाफ केस दर्ज हो गया है.
22 साल की एक महिला ने सुसरालवालों के लालच से तंग आकर जहर खाकर  जान दे दी

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक महिला ससुरालवालों के लालच की बली चढ़ गई. देश में दहेज के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला एक बार फिर देखने को मिला है. दरअसल, मामला इंदौर के रंगवासा का है. यहां पर 22 साल की एक महिला ने सुसरालवालों के लालच से तंग आकर जहर खाकर अपने जान दे दी. मिली जानकारी के मुताबिक महिला को उसके सुसरालवाले दहेज के लिए काफी प्रताड़ित करते थे. हाल ही में महिला ने एक बेटे को जन्म दिया था, लेकिन जब मायके वाले बेटी को कुछ भी देने में कामयाब नहीं हो पाए, तो महिला को उसके ससुरालवालों ने परेशान करना शुरू कर दिया.

22 साल की महिला ने 11 जुलाई को जहर खाकर जान दे दी थी. वहीं, लड़की के मायकेवालों ने अपने बयान में कहा कि स्वाति को उसके पति अमित चौधरी, ससुर महेश चौधरी व सास सीमाबाई दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे.

इंदौर में देह व्यापार के दो एजेंट गिरफ्तार, बांग्लादेश से लाते थे लड़कियां.

 स्वाति के लड़के के जन्म पर भी जब हमने कोई सामान नहीं दिया तो उन्होंने स्वाति को धमकाना और परेशान करना शुरू कर दिया.वहीं, घरवालों के बयान पर पुलिस ने स्वाति के ससुरालवालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इस मामले की पुलिस अब छानबीन कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें