इंदौर पुलिस ने नाइट कर्फ्यू में ड्रग तस्कर पकड़ा, कीमत बताई 2 लाख रुपए

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Mar 2021, 8:26 PM IST
  • इंदौर में नाइट कर्फ्यू के बीच ही एक व्यक्ति द्वारा ड्रग्स की डिलीवरी करने का मामला सामने आया है. इस वारदात को लेकर पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से करीब 17 ग्राम ड्रग्स मिली है, जिसकी कीमत 2 लाख रुपए है. 
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर. इंदौर में नाइट कर्फ्यू के बीच ही एक व्यक्ति द्वारा ड्रग्स की तस्करी करने का मामला सामने आया है. व्यक्ति नाइट कर्फ्यू के बीच ही ड्रग्स की तस्करी करके उसकी डिलीवरी करने के लिए जा रहा था. हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से करीब 17 ग्राम ड्रग्स मिली है, जिसकी कीमत पुलिस ने करीब 2 लाख रुपए बताई है. बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम समीर अहमद है, जिसकी उम्र करीब 32 वर्ष है.

मामले के बारे में बात करते हुए थाना प्रभारी राजीव भदौरिया ने बताया कि देर रात शहर के सभी चौराहों पर चैकिंग अभियान किया जा रहा है. इस बीच ही वहां मौजूद पुलिस को बीते शनिवार की रात 2:00 बजे दशहरा मैदान इलाके में एक बिना नंबर की मारुति आते हुए दिखाई दी. पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी ने अपना नाम समीर अहमद बताया. पुलिस ने आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास से उन्हें 17 ग्राम एमडी ड्रग्स मिली जिसकी कीमत 2 लाख रुपए बताई जा रही है.

बेटे के जन्मदिन पर पति-पत्नी में हुआ झगड़ा, गुस्से में दोनों ने पिया जहर

मामले को लेकर पुलिस लगातार आरोपी समीर अहमद से पूछताछ करने में लगी हुई है. वहीं, पूछताछ के दौरान ही समीर ने बताया कि वह करीब 10 वर्ष से इंदौर में रह रहा है और इवेंट मैनेजमेंट का काम करता है. काम के सिलसिले में ही कई बार उसका गोवा आना-जाना भी हुआ जहां से उसे एमडी पीने की लत लग गई. दूसरी और पुलिस का कहना है कि वह आरोपी से पूछताछ कर रही है और मामले में उन्हें और भी बड़ी सफलता हासिल हो सकती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें