इंदौर : व्हाट्सएप पर 15 हजार में बेच रहा था रेमडेसिविर इंजेक्शन, आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Wed, 19th May 2021, 10:15 AM IST
  • पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास रेमडेसिविर इंजेक्शन मिला. लेकिन इस बारे में जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो संतोषजनक जवाब नहीं मिला. इस दौरान आरोपी यह नहीं बता सके कि दरअसल ये रेमडेसिविर इंजेक्शन उनके पास आए कहां से ? पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने अवैध तरीके से रेमडेसिविर इंजेक्शन हासिल किए थे और इसे जरूरतमंद मरीजों के परिजनों को ऊंचे दामों पर बेचने की फिराक में थे.
पुलिस ने रेमडेसिविर की कालाबाजारी के आरोप में तीन शख्स को गिरफ्तार किया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

इंदौर- देश में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है. लेकिन कोरोना के इस कहर में कालाबाजारी भी चरम पर है. ताजा मामला मध्यप्रदेश के इंदैर का है. दरअसल, व्हाट्सएप पर 15 हजार रुपये में रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने वाले शख्स को कालाबाजारी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आरोपी शख्श के कब्जे से 2 इंजेक्शन बरामद किए गए हैं.

सोमवार को रेमडेसिविर इंजेक्शनों की कालाबाजारी के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. बता दें कि रेमडेसिविर इंजेक्शन का इस्तेमाल कोरोना के इलाज में किया जाता है. अपराध निरोधक शाखा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गुरुप्रसाद पाराशर ने बताया कि आरोपियों की पहचान अभिषेक कैथवास, गौरव पाटीदार और रवि वैष्णव के तौर पर हुई है.

इंदौर: ब्लैक फंगस के अब 124 मरीज आए सामने, प्रशासन ने रोकथाम के लिए बनाई समिति

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास रेमडेसिविर इंजेक्शन मिला. लेकिन इस बारे में जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो संतोषजनक जवाब नहीं मिला. इस दौरान आरोपी यह नहीं बता सके कि दरअसल ये रेमडेसिविर इंजेक्शन उनके पास आए कहां से ? पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने अवैध तरीके से रेमडेसिविर इंजेक्शन हासिल किए थे और इसे जरूरतमंद मरीजों के परिजनों को ऊंचे दामों पर बेचने की फिराक में थे.

इंदौर में कोरोना का प्रभाव हो रहा कम, रिकवरी रेट में भी आ रहा तेजी से सुधार

MP सरकार का बड़ा फैसला- कोरोना से मरने वाले कर्मियों पर आश्रित को मिलेगी नौकरी

पेट्रोल डीजल आज 18 मई का रेट: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में हुआ कीमतों में इजाफा

लापरवाही! इंदौर के सरकारी अस्पताल में नवजात बच्चे की एड़ी को चूहों ने कुतरा

इंदौर में रेमडेसिविर की कालाबाजारी करते पकड़ा गया स्वास्थ्य विभाग का ड्राइवर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें