शराब व्यापारी गोलीकांड: इंदौर पुलिस ने आरोपियों को भोपाल हाईवे से किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Jul 2021, 4:57 PM IST
  • पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपी नेपाल भागने की फिराक में था. इसी दौरान दोनों आरोपियों को भोपाल हाईवे से गिरफ्तार किया है. जबकि सूत्रों के मुताबिक, दोनों आरोपियों ने विजयनगर थाने में सरेंडर किया है.
दोनों आरोपियों पर शराब व्यवसाई अर्जुन ठाकुर पर हमले का आरोप है. (प्रतिकात्मक फोटो)

इंदौर. बुधवार सुबह विजयनगर थाने में दो आरोपियों ने सरेंडर किया है. दोनों आरोपियों पर शराब व्यवसाई अर्जुन ठाकुर पर हमला करने का आरोप है. मामला सोमवार का है. हालांकि, इंदौर पुलिस सरेंडर की बात को खारिज कर रही है. पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपी नेपाल भागने की फिराक में था. इसी दौरान दोनों आरोपियों को भोपाल हाईवे से गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, शराब व्यवसाई अर्जुन ठाकुर पर हुए हमले में हेमू ठाकुर चिंटू ठाकुर,गैंगस्टर सतीश भाऊ और छोटू दयाराम शामिल था.

हमले को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी सोमवार से फरार चल रहा था. पुलिस लगातार सभी जिलों में तफ्तीश कर रही थी. वहीं मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने आरोपियों को जल्द पकड़ने के निर्देश दिए थे. सूत्र बताते हैं कि कुख्यात बदमाश सतीश भाऊ और चिंटू ठाकुर ने विजयनगर थाने में सरेंडर किया है. जबकि गैंगस्टर सतीश भाऊ कुछ दिन पहले पैरोल पर जेल से छूट कर आया था. इंदौर शहर में सतीश भाऊ पर दर्जनों अपराध दर्ज है.

इंदौर: अपराधियों ने दिनदहाड़े शराब ठेकेदार को मारी गोली, हालत नाजुक

दूसरी तरफ विजय नगर का कहना है कि दोनों आरोपियों को भोपाल बायपास से दबोचा गया है. आरोपी नेपाल भागने के फिराक में था. पुलिस जल्द ही तीसरे आरोपी हेमू ठाकुर को भी गिरफ्तार करने की बात कह रही है. हेमू ठाकुर की तलाश में भी एक टीम को बेजी गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें